Ank Jyotish

दिवाली पर इन मूलांक वाले लोग होंगे भाग्यशाली साबित, धन की देवी का मिलेगा आशीर्वाद

Renu Akarniya
Nov 12, 2023

मूलांक 1

आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ होने वाला है. प्रियजनों से मुलाकात होगी और साथ ही सभी कामों में लाभ मिलने के संकेत हैं. आज भाग्य का साथ मिलेगा. दिन में कला भरी रहेगी. किसी तरह की परेशानी न लें.

मूलांक 2

आज का दिन खास रहने वाला है. आज जातकों को करियर, कारोबार में लाभ मिलेगा. जीवन में संतुलन बना रहेगा, लेकिन जरूरी कामों को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. अपने अनुभव अनुसार लोगों की मदद जरूर करें.

मूलांक 3

आज के दिन काम को लेकर खास रहने वाला है. बेहतर प्रदर्शन के चलते आर्थिक लाभ होगा, काम में फोकस रहेगा और मान-सम्मान बढ़ेगा. नए लोगों को मुलाकात होगी. संयम रखने की जरूरत.

मूलांक 4

आज का दिन अच्छा रहेगा. सहज कार्यों में लाभ हासिल होगा और नतीजों को लेकर उत्साहित भी रहेंगे. मन खुश और तनाव मुक्त रहेगा. पढ़ाई को लेकर ध्यान देने की जरूरत.

मूलांक 5

आज का दिन काम, करियर, नौकरी और बिजनेस को लेकर ध्यान दें. लाभ हासिल होगा. धन लाभ मिलने की संभावना है, दोस्तों का साथ मिलेगा और साथ ही मन शांत रहेगा.

मूलांक 6

आज का दिन शुभ और लाभकारी रहेगा. किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. धन की देवी मां लक्ष्मी की उपासना करें और मन को शांत रखें. पारिवारिक सुख मिलेगा.

मूलांक 7

आज का दिन पर्सनल चिजों को लेकर अच्छा रहेगा, परिवार में सुख का आगमन होगा. रिश्तों में सुधाए होगा साथ ही कामकाजी मामलोंम में सोच समझकर फैसले लेने की जरूरत है.

मूलांक 8

आज का दिन सफलता से भरा रहेगा. लक्ष्य पूरे होंगे और साथ ही अपने के प्रति विश्वास बढ़ेगा. वाद-विवादों में से बचें. नौकरी में वृद्धि होगी और साथियों का साथ मिलेगा.

मूलांक 9

आज का दिन खास रहेगा, सभी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी और साथ ही जीवन में लक्षय हासिल करने की ओर कदम बढ़ाएंगे. दिन सौभाग्यशाली रहेगा. बड़े प्रयासों पर फोकस रहेगा.

VIEW ALL

Read Next Story