Aaj Ka Rashifal: इस दिवाली धनु, तुला और मीन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज़, जानें कैसी होगी आपकी भी दीपावली

Nikita Chauhan
Nov 11, 2023

बड़ी दिवाली-

आज देशभर में दिवाली का पर्व मनाया जाएगा. तो चलिए जानते हैं कि रविवार, 12 नवंबर का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होने वाला है...

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले जातकों का दीवाली पर धार्मिक कार्यों के चलते खर्चा बढ़ सकता है. बस आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि वाले लोगों के आज का दिन फायदेमंद साबित होने वाला है. आपको अपनी रोमांटिक कल्पनाओं पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वे आज सच हो सकती हैं.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि वाले लोगों को आज अपने गुस्से पर थोड़ा काबू करना होगा. वरना कोई परेशानी खड़ी हो सकती है. आज आप प्यार से जुड़ी आपकी सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. आज अनावश्यक चीजों पर खर्च हो सकते हैं.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन आध्यात्मिक और शारीरिक रूप से भी फायदेमंद साबित होंगे.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वाले लोगों का आज ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है. अन्यथा जल्द ही आप अपने निश्चित बजट से बहुत आगे निकल जाएंगे.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि वाले लोग आज मनोरंजन और सुंदरता बढ़ाने में ज्यादा समय न लगाएं. अपना कीमती समय आज आप अपनी कमाई को बढ़ाने में लगाएं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि वाले लोगों के आज संपत्ति से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ मिलेगा. प्रेम की दृष्टि से आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा होने वाला है.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि वाले लोगों के लिए आज के दिन आपको सफलता मिल सकती है. आज आपको किसी से पहली नजर में प्यार हो सकता है.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि वाले लोगों आज शरारती मूड में रहेंगे. दोस्तों के साथ शाम काफी मजेदार और हंसी से भरपूर होगी प्यार का सफर मीठा होने वाला है.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए आज के दिन मित्रों के सहयोग से आर्थिक परेशानी दूर होगी.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि वाले लोगों के लिए आज के दिन आपको पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, क्योंकि घर का कोई बड़ा आज आपको पैसा दे सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story