Ank Jyotish

आज के दिन जन्में लोगों में होती है ये खास खूबी, इन कामों में होते हैं मास्टर

Renu Akarniya
Nov 14, 2023

मूलांक 1

आज के दिन संयम से काम लेने की जरूरत है, गुस्से पर कंट्रोल करें नहीं तो बनता काम बिगड़ने की संभावना है. छात्रों को खुश खबरी मिल सकती है, लेकिन मन परेशान रह सकता है.

मूलांक 2

आज का दिन तनाव में बिताएगा, नेगेटिव ऊर्जा का संचार होगा इसी के साथ परिवार का फभी साथ मिलेगा. नौकरी में बदलाव आ सकता है और साथ ही सफलता हासिल होगी.

मूलांक 3

आज का दिन अच्छा रहेगा, मन खुश रहेगा और साथ ही नौकरी में तरक्की होगी. परेशानी आने पर मन को शांत रखें और अपने काम में व्यस्त रहने की कोशिश करें.

मूलांक 4

आज का दिन खास रहेगा, आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और साथ ही आशा-निराशा जैसा मन रहेगा, गुस्से को कंट्रोल करें और अपनी वाणी पर ध्यान दें. खर्चों पर ध्यान दें, परेशानी हो सकती है.

मूलांक 5

आज आपको मानसिक शांति मिलेगी, किसी तरह की परेशानी होने पर बड़ों से सलाह लें. आलस को त्याग दें, इससे आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है. करोबार में निवेश करने से बचें.

मूलांक 6

आज का दिन इन लोगों के लिए खास रहेगा और साथ ही मन को शांत रखने के लिए किसी परेशानी को शेयर करें और कामकाज को लेकर तत्पर रहें साथ ही गुस्से को कंट्रोल करें.

मूलांक 7

आज का दिन परेशानी में बीत सकता है और साथ ही मन असंतोष रहेगा. मन को तनाव मुक्त रखने का प्रयास करें. माता-पिता का साथ दें और उनकी सेवा करें. किसी तरह की परेशनी आने पर सलाह लें.

मूलांक 8

आज के दिन आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी में सफलता हासिल होगी और आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. मन को शांत रखें, काम को समय से पूरा करें.

मूलांक 9

आज का दिन सामान्य रहेगा, घर में बड़ों की सेहत पर ध्यान दें. मुश्किल परिस्थिति में दोस्त और परिवार का साथ मिलेगा, मन को शांत रखने और लेन-देन के मामलों में ध्यान देने की जरूरत है.

VIEW ALL

Read Next Story