Venus and Mercury-

शुक्र और बुध का सीधा प्रभाव सभी राशियों पर पड़ने वाला है.

Nikita Chauhan
Sep 01, 2023

तो चलिए जानते हैं कौन सी है वो 6 रशियां, जिनकी चमकने जा रही है.

वृषभ राशि-

वृषभ राशि के जातकों के लिए बुध की स्थिति अनुकूल परिणाम ला सकती है. परिवार में सुख शांति बनी रहेगी.

लाभ के योग बन रहे हैं. परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

धनु राशि-

धनु राशि के जातकों के लिए यह महीना काफी शुभ रहने वाला है. भाग्य साथ दे सकता है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है. नौकरीपेशा और विवाहित लोगों के लिए यह समय काफी अनुकूल रहने वाला है. व्यवसायी जुड़े लोगों को भी लाभ मिल सकता है.

कर्क राशि-

कर्क राशि के जातकों के लिए यह समय काफी अच्छा रहने वाला है. नसों में सफलता के योग बन रहे हैं. अचानक धन लाभ हो सकता है. आर्थिक मामलों में सुधार देखने को मिल सकता है. साहस और पराक्रम में वृद्धि देखने को मिल सकती है.

वृश्चिक राशि-

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शुक्र की स्थिति लाभदायक परिणाम ला सकती है. रूके हुए हुए काम पूरे हो सकते हैं. विद्यार्थियों के लिए यह समय काफी शुभ रहने वाला है. परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है. हम कामकाज से जुड़े मामलों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे.

मिथुन राशि-

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह समय काफी अनुकूल रहने वाला है. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिल सकता है. प्रयासों में सफलता मिल सकती है. लाभ के योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा वाले लोगों के लिए भी यह समय काफी अच्छा रहने वाला है.

तुला राशि-

तुला राशि के जातकों के लिए यह समय काफी अच्छा रहने वाला है. कोई नया काम शुरू कर सकते हैं, उसमें आपको सफलता मिलेगी. स्थान परिवर्तन के लिए भी यह समय काफी अच्छा रहने वाला है. धन लाभ के योग बन रहे हैं.

VIEW ALL

Read Next Story