Ank Jyotish

इस मूलांक वाले लोगों का दिमाग होता है कंप्यूटर सा तेज, मां लक्ष्मी की बनी रहती है कृपा

Renu Akarniya
Oct 10, 2023

मूलांक 1

आज धन और मन का खास ध्यान रखने की जरूरत है. किसी जरूरी बात को नजरअंदाज न करें और मन को शांत रखकर काम करें, जिससे कि किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े.

मूलांक 2

आपको आज आगे बढ़ने के बेहतर अवसर मिलेंगे, जिससे कि लाभ की प्राप्ति होगी और धन लाभ होगा. सेहत का खास ध्यान रखें. विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं.

मूलांक 3

आज का दिन शुभता और सौभाग्य लेकर आएगा. सभी रुके हुए काम पुर्ण होंगे और जीवन में जरूरी काम को लेकर अवसर प्राप्त होंगे. आज अपने लक्ष्य को हासिल करने की ओर एक कदम बढ़ाएंगे.

मूलांक 4

आज का दिन सामान्य रहेगा. लेन-देन के मामलों में ध्यान देने की जरूरत है. परिवार में किसी करीबी को आपके साथ की जरूरत पड़ सकती है. निस्वार्थ के साथ काम करें, लाभ मिलेगा.

मूलांक 5

आज शादी के अवसर और जीवन साथी की तलाश कर रहे जातकों के लिए खुशखबरी मिल सकती है. सेहत का ध्यान रखें और मन को शांत रखने की कोशिश करें.

मूलांक 6

बिजनेस के काम में लाभ होगा और लंबी यात्रा पर जाने के अवसर मिलेंगे, जिससे कि मन शांत और फ्रेश होगा. आज जीवनसाथी के साथ समय बिताएंगे.

मूलांक 7

निजी जिंदगी में आ रही परेशानियां खत्म हो जाएगी, साथ ही नए अवसर मिलेंगे साथ ही परिवार के साथ खास समय बिताएंगे. सेहत और खान-पान का ध्यान रखें.

मूलांक 8

आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है. मन को शांत रखें. आज किस्मत के सितारे चमकने वाले हैं और काम को लेकर सफलता हासिल होगी और कामयाबी मिलेगी.

मूलांक 9

नजदीकी लाभ के बदले दूर का नुकसान करने से बचें. बनते काम भी बिगड़ सकते हैं, इस बात का खास ध्यान रखें और मन को शांत रखकर काम करें.

VIEW ALL

Read Next Story