Ank Jyotish

आज का दिन इन मूलांक वालों के लिए होगा वरदान साबित, जानें क्या मिलेगा फल

Renu Akarniya
Nov 15, 2023

मूलांक 1

आज का दिन अच्छा रहेगा, आराम करने का मौका मिलेगा और साथ ही सेहत में सुधार आएगा. जीवन में खुशियों का आगमन होगा और धीरे-धीरे समस्याओं का निवारण होगा.

मूलांक 2

आज का दिन अच्छा रहेगा. आपके व्यक्तित्व में बदलाव आ सकता है, किसी तरह की परेशानी आने पर संयम रखें और साथ ही दिन शानदार रहे इसके लिए योजना के अनुसार ही काम करें.

मूलांक 3

आज का दिन सामान्य रहेगा. उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. बिना किसी को जाने संबंध न बनाए, परिणाम झेलना पड़ सकता है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी.

मूलांक 4

आज का दिन मिलाजुला रहेगा, रिश्तों में दरार आ सकती है. वहीं नए संबंध भी बन सकते हैं, जिससे की नजदीकियां भी कायम हो सकती है और जीवन में खुशियों का आगमन हो सकता है.

मूलांक 5

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. नया काम शुरू करने पर सफलता हासिल होगी. तनाव न लें, योजना अनुसार को अंजाम देते जाएं.

मूलांक 6

आज का दिन अच्छा रहेगा, यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा और साथ ही किसी नए व्यक्ति से जीवन में मुलाकात होगी, जिसका साथ जिंदगीभर के लिए भी हो सकता है.

मूलांक 7

आज का दिन अच्छा रहेगा, खुशियों का आगमन होगा, काम में सफलता मिलेगी, धन लाभ होगा और साथ ही मान-सम्मान भी बढ़ेगा. किसी तरह की परेशानी आने पर मदद लें.

मूलांक 8

आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है, जीवनसाथी के साथ जीवन में सुधार आएगा, प्यार बढ़ेगा, रिश्ते में मधुरता आएगा. नए रिश्ते भी बनेंगे, जिससे आपको खुशियां मिलेगी.

मूलांक 9

आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा. घर में तनाव का माहौल रहेगा, मन अशांत रहेगा, कलैश होने की संभावना है. दोस्तों का साथ मिलेगा, अपने मन को शांत रखने का प्रयास करें.

VIEW ALL

Read Next Story