Ank Jyotish

इन 2 मूलांक वाले लोग को मिलने वाली है कामयाबी, सिर्फ रखें एक बात का ध्यान, श्रीहरि देंगे साथ

Renu Akarniya
Oct 18, 2023

मूलांक 1

आज का दिन अच्छा रहेगा. काम को लेकर परेशान न होएं, रोजाना के जीवन में शोर से बचें और जीवन का मजा लें. मन को शांत दें और किसी तरह का तनाव न लें. सेहत का ध्यान रखें.

मूलांक 2

आज जरूरी कामों को समय से पूरा करें और घर में त्योहार का जश्न जोरो शोरो से मनाया जाएगा और समय का आनंद लें, जरूरमंदों की मदद करें, जिससे की समाज में नाम हो और मान बढ़ें.

मूलांक 3

आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार के साथ समय बिताएंगे और जुड़ाव महसूस करेंगे. आज नए और जीवन को खुलकर जीने वाले लोगों से मुलाकार होगी. जीवन में संतुलन बना कर चलें.

मूलांक 4

आज का दिन परेशानी से भरा हो सकता है, कोई आपका करीबी संकट से गुजर सकता है. किसी तरह की यात्रा पर जाने का प्लान न बनाएं, खतरा आ सकता है. जीवन और काम में बदलाव लाने की जरूरत है.

मूलांक 5

आज आपके व्यवहार से लोगों को खुशी मिलेगी, आर्थिक मजबूती मिलेगी. संपत्ति, धन और पैसा मिलने की संभावना है, साथ ही आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. काम में मजबूती लाने के लिए नए कनेक्शन बनाएं.

मूलांक 6

आज आपका दिन खास रहेगा, आज आप आर्कषण का केंद्र रहेंगे, किसी तरह की परेशानी का सामना न करें और साथ ही सितारे आपका साथ देंगे. आज किसी गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं.

मूलांक 7

आज का दिन आप अपनी परेशानियों और खुशियों को लेकर सोच में रहेंगे, जिससे कि तनाव हो सकता है. आज नए काम की खोज करें और खुद को परेशानी से निकाले.

मूलांक 8

आज आपकी सभी ख्वाहिशें और जरूरतें पूरी होंगी, मन खुश रहेगा और साथ ही विदेश जाने का भी प्लान बन सकता है, जिससे आपकी जिंदगी पर अच्छा असर पड़ सकता है.

मूलांक 9

आज का दिन खास रहेगा, सुख-समृद्दि मिलेगी, आर्थिक लाभ और दोस्तों का साथ मिलेगा. घर के मामलों को समझें और परेशानियों को सुलझाने के बारे में ध्यान दें.

VIEW ALL

Read Next Story