Ank Jyotish

आज इन मूलांक वाले लोगों की चमकने वाली है किस्मत, दूर होने वाली हैं ये परेशानियां

मूलांक 1

आज का दिन खास रहेगा, नए उपलब्धियां हासिल होगी साथ ही काम को लेकर तरक्की होगी. वहीं किसी तरह के विवाद में पड़ने से बचे. नई जिम्मेदारी मिलेगी, जिससे धीरे-धीरे धन लाभ होगा.

मूलांक 2

आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा और साथ ही ग्रहों की स्थिति को लेकर मन शांति मिलेगी. साथ ही दोस्तों और साथियों के साथ सभी काम पूरे होंगे और सफलता हासिल होगी.

मूलांक 3

आज के दिन व्यस्थ रहेंगे, आज घर में किए गए कामों में सफलता मिलेगी और जरूरी काम को लेकर लिए गए फैसलों से सफलता मिलेगी, विद्यार्थियों को मेहनत करने की जरूरत है.

मूलांक 4

आज अच्छी खबर मिलने संभावना है. आज पॉजिटिव ऊर्जा मिलेगी और साथ ही मन प्रसन्न रहेगा. बिजनेस को लेकर किए गए फैसलों से विरोधियों को लाब हो सकता है.

मूलांक 5

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आद किसी प्रभावशाली व्यक्ति से आपकी मुलाकात होगी. वहीं विरोधियों से सावधान रहें, घरवालों का साथ मिलेगा और तनाव से मुक्ति मिलेगी.

मूलांक 6

आज का दिन सामान्य रहेगा, काम को लेकर तनाव न लें और साथ ही विवाद जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती है. अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है.

मूलांक 8

आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. मन को शांत रखें और धार्मिक कामों को लेकर अपना मन बनाएं और साथ ही जरूरतमंद लोगों की मदद करें.

मूलांक 9

आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा और साथ ही प्रेम संबंध में जुड़े लोगों को खास ध्यान रखने और परिवार में शुभ समाचार मिलने की संभावना है.

VIEW ALL

Read Next Story