Ank Jyotish

इस मूलांक वाले लोगों को मिल सकती है गुड न्यूज, जानें कैसा रहने वाला है सप्ताह

मूलांक 1

मूलांक 1 वाले लोगों का दिन जोखिम भरा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र और बिजनेस के मामले में विरोधियों के सावधान रहने की जरूरत है. नए काम शुरू करने का नहीं है सही मौका. साथ ही शुभ समाचार मिल सकती है.

मूलांक 2

आज के दिन जीवन में खुशियों का आगमन होगा और साथ ही काम में साथी और जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. काम को लेकर नई योजाना बनाने पर सफलता हासिल होगी.

मूलांक 3

आज का दिन सामान्य रहने वाला है. बिजनेस ट्रिप पर जाने का मौका मिल सकता है और साथ ही प्रमोशन को लेकर भी शुभ समाचार मिल सकते हैं.

मूलांक 4

आज का दिन करियर को लेकर शुभ रहने वाला है. जीवन लंबी उड़ान ले सकता है और साथ सफलता के लिए यह समय अनुकूल रहने वाला है.

मूलांक 5

आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा और साथ ही नए काम की शुरुआत करने पर सफलता हासिल हो सकती है. संतान को लेकर शुभ समाचार मिल सकते हैं. काम को लेकर किसी तरह की लापरवाही न बरतें.

मूलांक 6

आज का दिन लाभकारी रहने वाला है और साथ ही धन लाभ होगा. संपत्ति से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी और साथ ही शारीरिक और मानसिक मामले में ध्यान देने की जरूरत है.

मूलांक 7

आज आपको कार्यक्षेत्र और बिजनेस में सफलता मिल सकती है और साथ ही सावधानी बरतने की जरूरत है. भविष्य को लेकर प्लानिंग के साथ काम करने का सही समय आ गया है.

मूलांक 8

आज आपके जरूरी कामों में बाधा आने वाली है, विवादों की स्थिति से दूर रहने की जरूरत है. जोखिमभरे काम से दूर रहें और साथ ही फैसले लेते समय विचार जरूर करें.

मूलांक 9

आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आत्मविश्वास से किए गए कामों में वृद्धि के साथ सफलता हासिल होगी. वहीं घर में मेहमान का आगमन हो सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story