Ank Jyotish

इन मूलांक वाले लोगों की लगने वाली है लॉटरी! पुरानी इच्छा होगी पूरी

Renu Akarniya
Oct 23, 2023

मूलांक 1

आज का दिन आपका अच्छा और पॉजिटिव रहने वाला है. साथ ही बिजनेस में आपको सफलता मिलने वाली है और साथ ही काम में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में काम भी बढ़ेगा.

मूलांक 2

आज के दिन किए गए कामों में अच्छा परिणाम मिलेगा और साथ ही निजी रिश्तों में मधुरता आएगी. किसी जरूरी काम को करने से पहले बड़ों की सलाह लें. किसी से विवाद न करें.

मूलांक 3

आज आपको मेहनत के फल की प्राप्ति होगी और साथ ही कार्यक्षेत्र में काम को लेकर अच्छे परिणाम मिलने वाले हैं. साथ ही काम को लेकर बिजी रहने वाले हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत रहने वाली है.

मूलांक 4

आज का दिन शुभ रहने वाला है और साथ ही आज आपके जीवन में बड़े बदलाव आने वाले हैं, जिससे कि आपकी जिम्मेदारी भी बढ़ने वाली है. इसी के साथ आज आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा.

मूलांक 5

आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन आसपास का माहौल अच्छा रहेगा. धन के जुड़े मामलों में लाभ होगा और ही आर्थिक स्थिति में सुधार आ सकता है. आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा.

मूलांक 6

आज कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और साथ ही परेशानियों का समाधान मिलेग. घर में खुशियों का वास होगा और साथ ही परिजनों और दोस्तों का साथ मिलेगा. सेहत पर ध्यान दें.

मूलांक 7

आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा और साथ ही जिम्मेदारियों का जीवन में आगमन होगा. जिम्मेदारियों को निभाने में किसी तरह की लापरवाही न बरतें और वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं.

मूलांक 8

आज के दिन शुभ समाचार मिलेंगे और साथ ही करियर और बिजनेस में सफलता मिलेगी. अपने भविष्य को लेकर संभलकर काम करने की जरूरत है.

मूलांक 9

आज के दिन रिश्तों को लेकर भरोसा करने और निजी और रिश्तों को बैलेंस करने की जरूरत है. साथ ही किसी तरह की परेशानी से निपटने की कोशिश करें.

VIEW ALL

Read Next Story