Ank Jyotish

इन मूलांक वाले लोगों के लिए दिन रहेगा यादगार, होगा धन लाभ और गणपति की रहेगी कृपा

Renu Akarniya
Oct 24, 2023

मूलांक 1

आज का दिन आपको मेहनत का फल मिलेगा और साथ ही काम में सफलता मिलेगी, जिससे कि पुराने कामों में आ रही परेशानी भी खत्म होगी. पुराने अधूरे कामों को पूरा करें.

मूलांक 2

आज के दिन करियर को लेकर बड़ा फैसला कर सकते हैं और साथ ही परेशानी का भी जीवन में आगमन हो सकता है. इसी साथ कार्यों में सफलता हासिल होगी. मन में पॉजिटिविटी रखें.

मूलांक 3

आज के दिन आपको सभी कामों में लाभ मिलेगा साथ ही सभी परेशानियों का निवारण होगा. मन में तनाव न लें औरग कोई जरूरी फैसला करने से पहले अपने से किसी बड़े की सलाह ले.

मूलांक 4

आज का दिन सामान्य रहेगा. काम को लेकर नए अवसर मिलेंगे, जिसे खराब करने के बारे में न सोचे. इसी के साथ किसी तरह की परेशानी का सामना करने से पीछे न हटें.

मूलांक 5

आज किसी जरूरी काम को लेकर परिजनों और दोस्तों का साथ मिलेगा. काम को लेकर व्यक्तिगत प्रदर्शन में सुधार आएगा. इसी के साथ मन में किसी के लिए बुरे ख्याल न आने दें.

मूलांक 6

आज का दिन मिलाजूला रहेगा , इसी के साथ जिद और अहंकार से बचने की जरूरत है. किसी बात को लेकर गुस्सा करने से बढ़ता काम बिगड़ सकता है. घर में बड़ों की सेहत पर ध्यान दें.

मूलांक 7

आज के दिन आपको मान-सम्मान मिलेगा और साथ ही घर में चल रही परेशानी खत्म हो जाएगी. दिन अच्छा रहेगा, प्रयास व्यर्थ नहीं होंगे, किसी तरह की परेशानी या विवाद में न पड़ें.

मूलांक 8

आज का दिन खास रहेगा. बिजनेस में ज्यादा समय दें, सफलता हासिल हो सकती है वहीं किसी तरह की परेशानी से भी छुटकारा मिल सकता है. मन को शांत रखें और संयम बनाए रखें.

मूलांक 9

आज के दिन निजी मामलों में लाभ मिलेगा, धन लाभ होगा. मानसिक और शारीरिक परेशानी से जल्द ही निजात मिलने वाला है. मन आ रहे संकोच को समय रहते सुलझा लें.

VIEW ALL

Read Next Story