Ank Jyotish

इस दिन जन्मे लोगों को मिलने वाला है जीवन में खास सुख, दिवाली से पहले रखें इन बातों का ध्यान

Renu Akarniya
Oct 25, 2023

मूलांक 1

आज का दिन अच्छा रहेगा, मन में अच्छे खयाल आएंगे, तनाव मुक्त रहेंगे, किसी तरह की परेशानी को आसानी से संभालेंगे. काम में वृद्धि होगी और साथ ही मान-सम्मान बढ़ेगा.

मूलांक 2

आज का दिन सामान्य रहेगा, काम को करने से प्लानिंग करें, अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे और लाभ मिलेगा. निजी मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है. परिवार में खुशियों का आगमन होगा.

मूलांक 3

आज कार्यक्षेत्र में अच्छे रिजल्ट मिलेंगे, काम में धन का लाभ होगा और साथ ही मान-सम्मान भी बढ़ेगा. जरूरी कामों को लेकर सावधानी बरतें और साथ ही बजट पर काबू रखें.

मूलांक 4

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कामों को लेकर सावधानी बरतें और साथ ही मन में आ रही बातों को शेयर करें और मन को तनाव मुक्त रखने के लिए धार्मिक काम में मन लगाने की कोशिश करें.

मूलांक 5

आज का दिन सामान्य रहेगा. आसपास अच्छा माहौल होने से मन प्रसन्न रहेगा, जिससे की तनाव के होने का महसूस नहीं होगा. काम को लेकर सावधानी रखें और विवाद में न पड़ें.

मूलांक 6

आज का दिन सामान्य रहेगा, जिम्मेदारियां बढ़ने वाली है, विवाद में न पड़ें और साथ सावधानी बरतें, जरूर काम करने से पहले सलाह जरूर लें. लोगों की भावनाओं का सम्मान करें.

मूलांक 7

आजा का दिन अच्छा रहेगा, परिजन और दोस्तों का साथ मिलेगा. अपने काम और लक्षय को लेकर फोकस रहें, मन को शांत रखें, किसी की बातों में न आएं और जरूर काम करने ,े पहले बड़ों का आशीर्वाद लें.

मूलांक 8

आजा का दिन शुभ रहेगा, जरूरी कामों को समय से खत्म करें, सावधानी बरतें और कार्यक्षेत्र में किसी के विवाद में न पड़ें. अपनी जिम्मेदारी को समझें और उसके अनुसार काम करें.

मूलांक 9

आज आपको शुभ समाचार मिलने वाला है, मन को शांत रखें, पुरानी इच्छा पूरी हो सकती है, धन लाभ होगा, कोर्ट-कचहरी के मामलों में जीत होगी.

VIEW ALL

Read Next Story