Ank Jyotish

इस मूलांक वाले लोगों पर कूबेर महाराज की बरसने वाली है कृपा, होगा धन लाभ और नौकरी में तरक्की

मूलांक 1

आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र में सावधानी बरते, जिससे कि हानि होने से बचा जा सके. साथ ही खुशियां हासिल होगी. तरक्की मिलेगी.

मूलांक 2

आज का दिन तनाव से भरा रहेगा. किसी से विवाद न करें साथ ही घर में कलह न करें. रिश्तों में मधुरता बनाए रखने के लिए खास प्रयास करें और जीवनसाथी का साथ दें.

मूलांक 3

आज का दिन सामान्य रहेगा और बुरी खबर सुनने को मिल सकती है, साथ ही काम में मन लगेगा और सफलका हासिल होगी. साथ ही काम को लेकर आज थकावट महसूस होगी.

मूलांक 4

आज का दिन अच्छा रहेगा. खुशियों का आगमन होगा और मन शांत रहेगा, जिससे कि सभी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. कार्यक्षेत्र में किसी से मनमुटाव हो सकता है तो सावधानी बरतें.

मूलांक 5

आज का दिन खास और लाभकारी रहने वाला है. आज आप ऊर्जा से भरे रहेंगे, लेकिन गाड़ी चलाते समय सावधानी बरते. घर में विवाद हो सकता है.

मूलांक 6

आज का दिन खास रहेगा, काम को लेकर सावधानी बरतें और मन को शांत रखें, जिससे कि धन लाभ होने की भी संभावना है. वाहन चलाते समय सावधान रहें.

मूलांक 7

आज आपको खुशखबरी मिलने की संभावना है. काम को लेकर सफलता हासिल होगी और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, कार्यक्षेत्र में लाभ होगा.

मूलांक 8

आज के दिन खर्चे बढ़ सकते हैं साथ ही काम को लेकर तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है, जिससे की मन उदास रह सकता है. किसी पर गुस्सा न करें अपना नुकसान हो सकता है.

मूलांक 9

आज का दिन सामान्य रहेगा. काम को समय से पूरा करने पर सफलता हासिल होगी साथ ही मनोबल बढ़ेगा. अपने गुस्से पर कंट्रोल करने की जरूरत है.

VIEW ALL

Read Next Story