भाग्यशाली होते हैं इस दिन जन्मे लोग

Renu Akarniya
Sep 28, 2024

मूलांक 1

आज आपका दिन खास रहेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी, लेकिन मन परेशान रहेगा. अपने गुस्से पर कंट्रोल करें. काम में बाधा आ सकती है, लेकिन धन की प्राप्ति होने की संभावना है.

मूलांक 2

आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा. मन तनाव में रहेगा और साथ ही मन अशांत रहेगा. घर में परेशानी हो सकती है. कारोबार में पेरशानी होगी. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़ें लोगों का दिन अच्छा रहेगा.

मूलांक 3

आज का दिन अच्छा रहेगा. मन खुश रहेगा और साथ ही मन में बुरे खयाल न आने दें. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है, लेकिन सोच-समझकर फैसला लें. तरक्की होगी.

मूलांक 4

आज का दिन सामान्य रहेगा और मन अशांत रहेगा. विवाद से दूर रहें और साथ ही अपनों की बात मानें. कार्यस्थल पर अधिकारियों का साथ मिलेगा और मान-सम्मान बढ़ेगा.

मूलांक 5

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. व्यापारियों को काम में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. वहीं नौकरी की तलाश कर रहे लोगों का इंतजार बढ़ सकता है. आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी.

मूलांक 6

आज का दिन अच्छा रहेगा. मन खुश रहेगा और साथ ही अपनों पर किसी तरह की जिम्मेदारी न सौंपे. अपने काम खुद करें. वहीं रुके हुए काम बनने की संभावना है.

मूलांक 7

आज का दिन काम को लेकर खास रहेगा. अपनी लीडरशीफ दिखाने का मौका मिलेगा और साथ ही लव लाइफ में मधुरता आएगी. करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है.

मूलांक 8

आज का दिन सामान्य रहेगा. आर्थिक लाभ होगा और साथ ही घर में लोगों की सेहत पर खास ध्यान देने की जरूरत. वाद-विवाद से दूर रहें.

मूलांक 9

आज का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा. रुके हुए काम पूरे होंगे और साथ ही सफलता हासिल होगी. मन को शांत रखें और कार्यक्षेत्र में बदलाव आएंगे.

VIEW ALL

Read Next Story