October Love Horoscope: मिलेगा रूठा प्यार या जारी रहेगी तकरार, जानें अपना मासिक राशिफल

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए ये महीना मिला-जुला रहने वाला है. काम की अधिकता की वजह से आप अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे, आपसी सामंजस्य बना रहेगा.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों की लव लाइफ इस महीने शानदार रहने वाली है. पुराने विवादों को भुलाकर आप पार्टनर के साथ बेहतर समय बिता पाएंगे, किसी भी तरह मतभेद को बातचीत से सुलझाने का प्रयास करें.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों के लिए ये महीना अच्छा रहने वाला है, आप अपनी जिम्मेदारियों और रिश्ते दोनों को बेहतर तरीके से निभा पाएंगे. आपके व्यवहार से पार्टनर काफी खुश रहने वाला है.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लोगों के लिए ये महीना अच्छा रहने वाला है, घर में शादी के प्रस्ताव को मंजूरी मिल सकती है. पार्टनर के साथ बेहतर वक्त बिताएंगे.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों के लिए ये महीना अच्छा रहने वाला है, पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बना सकते हैं. आप ज्यादा से ज्यादा समय अपने पार्टनर के साथ बिता पाएंगे.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों के लिए ये महीना सामान्य रहेगा. परिवार में विवाद की स्थिति बन सकती है, जिसका असर आपकी लव-लाइफ पर भी देखने को मिलेगा. कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों के लिए ये महीना अच्छा रहने वाला है. अगर आप सिंगल हैं तो इस महीने आपकी जिंदगी में किसी खास शख्स की एंट्री हो सकती है, जिससे आपकी खुशियां कई गुना बढ़ जाएंगी.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों को इस महीने संयम से काम लेना चाहिए. पार्टनर की बातों पर सहमति नहीं बनने से विवाद हो सकता है. क्रोध से ज्यादा रिश्ते को वैल्यू दें.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों के लिए ये महीना अच्छा रहने वाला है, पार्टनर के साथ उसकी पसंद की जगह घूमने जा सकते हैं. अगर आप किसी खास से दिल की बात करना चाहते हैं तो ये बेहतर समय है.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों के लिए ये महीना मिला-जुला रहने वाला है. पार्टनर और परिवार के लोगों के बीच विवाद की स्थिति बन सकती है, जिसका असर आपके मानसिक स्वास्थ्य पर भी पड़ेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों के लिए ये महीना उलझन भरा रह सकता है. पार्टनर के व्यवहार में अचानक आए बदलाव की वजह से आप परेशान रहेंगे. बात करके समाधान निकालने का प्रयास करें.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों को इस महीने अपने पार्टनर के साथ समय बिताने का प्रयास करना चाहिए, वरना रिश्ते में दूरियां आ सकती हैं. पार्टनर के पसंद की चीजें करके उसे खुश रखने का प्रयास करें.

VIEW ALL

Read Next Story