जानें क्या कहता है आपका मासिक राशिफल, किन राशियों की चमकेगी किस्मत, किस राशि के जातकों को करना पड सकता है मुसीबत का सामना

Sep 01, 2023

सितंबर के महीने में शुरू के हफ्ते में सिंह राशि में शुक्र और सूर्य का सहयोग बना रहा है.

जबकि सूर्य कन्या राशि में जाकर बुध से मिलकर बुधादित्य योग मनाएंगे.

जानें इस महीने किन-किन राशियों की चमकेगी किस्मत

Aries

मेष राशि के जातकों को प्रॉपर्टी से संबंधित कोई काम रुका हुआ है तो वह इस महीने पूरा हो सकता है. को कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है. समय अनुकूल रहेगा, सामाजिक कार्यों में आपको अधिक समय बीतेगा.

Taurus

वृषभ राशि के जातकों के लिए घर में चहल-पहल का माहौल रहेगा. किसी पारिवारिक मुद्दे को लेकर चल रही गलतफहमियां भी दूर हो सकती है. इस महीने में आपको धैर्य और संयम से काम लेना जरूरी है. पारिवारिक वातावरण खुशी नुमा रहेगा. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है.

Gemini

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह महीना काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है. करियर की नहीं रहा तलाशने का मौका मिलेगा. नौकरीपेशा वाले लोगों को महीने की शुरुआत में खुशखबरी मिल सकती है. इस महीने में आपको आर्थिक लाभ होगा. परिवार में सुख समृद्धि देखने को मिलेगी. परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे. पहले से चल रहा प्रेम संबंध भी गहरा होगा. मैंने आपको खानपान में ध्यान देने की जरूरत है.

Cancer

कर्क राशि वाले जातकों के लिए यह महीना आर्थिक मामलों के हिसाब से काफी अच्छा रहने वाला है. धन लाभ के शुभ योग बन रहे है. परिवार में खुशी का माहौल देखने को मिलेगा. किसी वैवाहिक कार्यक्रम में बिजी रहेंगे. इस महीने में ज्यादा यात्रा करने से बचें. कार्यक्षेत्र में लिखा पढ़ी के काम को ठीक से करें, नहीं तो छोटी सी गलती पर आपको मुश्किल में डाल सकती है.

Leo

सिंह राशि के जातकों के लिए इस महीने में थोड़ा सा धैर्य रखकर आगे बढ़ने की आवश्यकता हैं. कार्य क्षेत्र में जितनी मेहनत करोगे उतना ही फल आपको प्राप्त होगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह है महीना काफी अनुकूल रहने वाला है. यह महीना आपके लिए काफी खुशहाल साबित हो सकता है. पार्टनर के साथ आपके रिश्ते और भी बेहतर होंगे.

Virgo

कन्या राशि के जातकों के लिए इस महीने परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. परिवार में सुख शांति का माहौल रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में अपनी तरफ से मेहनत करेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे. आर्थिक मामलों के लिए भी समय प्रतिकूल रहने वाला है. कोर्ट कचहरी के मामले में परेशानी बढ़ सकती है. इस महीने में यात्राओं के दौरान थोड़ा बंधन महसूस होगा.

Libra

तुला राशि के जातकों के लिए यह समय काफी अच्छा रहने वाला है. सुख समृद्धि के शुभ संयोग भी बन जाएंगे. इस महीने की की गई यात्राओं का शुभ परिणाम मिलेगा और यात्रा भी सफल होगी. कार्यक्षेत्र में ठोस और संयम के साथ निर्णय लेंगे तभी आपके जीवन में सुकून आ सकता है अन्यथा कष्ट बढ़ सकते हैं. इस महीने में तुला राशि के जातकों को गाड़ी चलाने में सावधानी रखनी चाहिए.

Scorpio

वृश्चिक राशि के जातकों के पास सुनहरा मौका होगा इस महीने कुछ बड़ा करने और सफलता हासिल करने का अच्छा मौका रहेगा. परिवार और दोस्तों का सहयोग मिल सकता है. किसी बड़े कार्य में भाग ले सकते हैं. अपने विरोधियों से चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन उसमें आपको सफलता मिलेगी.

sagittarius

धनु राशि के जातकों को इस महीने कोई दुखद सूचना मिल सकती है, जिस कारण आपको मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है. सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में अच्छा पद मिल सकता है. परिवार में विवाद बढ़ सकता है. अपनी योजनाओं को दूसरे व्यक्ति के साथ शेयर से बचें.

Capricorn

मकर राशि के जातकों को शनि की साढ़ेसाती का लाभ मिलेगा. पुराने विवाद खत्म होंगे और आर्थिक समस्याओं में लाभ देखने को मिलेगा. इस महीने आपको कोई नया पद या फिर कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. पारिवारिक विवाद या फिर संपत्ति संबंधित समस्याओं को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

Aquarius

यह महीना कुंभ राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. अच्छा पद या कोई फिर जिम्मेदारी मिल सकती है. पारिवारिक विवाद खत्म होंगे. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. संपत्ति में बड़ा निवेश कर सकते हैं.

Pisces

इस महीने मीन राशि थे जातक काम के प्रति समर्पित रहेंगे. मीन राशि वाले जातकों को अपेक्षा के अनुसार सफलता नहीं मिल पाएगी. कोई दुखद समाचार मिल सकता है. इस महीने आपके पुराने विवाद सुलझेंगे. इस महीने आपको अपनी वाणी पर संयम रखना चाहिए. इस महीने नया घर या फिर नई कार खरीदने के योग बन रहे हैं.

VIEW ALL

Read Next Story