मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, आप अपने सभी काम समय से पूरे कर पाएंगे. परिवार के साथ बेहतर समय बिताने का मौका मिलेगा. इस हफ्ते किसी भी फैसले को लेने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार कर लें, परेशानी हो सकती है.

Aug 27, 2023

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह नए अवसर लेकर आएगा, आप अपने करियर में सफलता प्राप्त करेंगे. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. नए काम की शुरुआत के लिए सही समय है.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों को इस सप्ताह ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है, व्यापारी वर्ग काम पर ध्यान से ज्यादा मुनाफा मिलेगा. शादीशुदा लोगों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा, जीवनसाथी के साथ समय बिताएंगे.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह ज्यादा व्यस्तता वाला रह सकता है. खर्च की अधिकता रह सकती है, साथ ही रुका हुआ धन मिलने से काम आसान होंगे. आलस करने से बचें.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह ज्यादा मेहनत वाला रह सकता है, कठिन परिश्रम से आप अपने सभी अधूरे काम पूरे करने में सफलता हासिल करेंगे. पड़ोसियों के साथ विवाद हो सकता है, दूसरों के झगड़े में उलझने से बचें.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह नकारात्मक परिस्थितियां पैदा हो सकती है, लेकिन अपने मनोबल से आप उन्हें बदलने में कामयाब होंगे. आलस का त्याग करके काम करें, सफलता जरूर मिलेगी.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. घर में किसी करीबी का आगमन होगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अपने से बड़ों की सलाह जरूर लें. सेहत का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. नए संपर्क स्थापित होंगे, जो भविष्य में आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे. कानूनी मामलों में उलझने से बचें.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, अपनी प्रतिभा को लोगों के सामने रखें. आलस्य में समय बिताना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है, ऐसा करने से बचें. प्रेमी के साथ रिश्ते में तनाव हो सकता है.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. अपनी क्षमता से आप इस हफ्ते सभी अधूरे काम पूरे करने में सफलता हासिल करेंगे. अनुभवी लोगों के साथ समय बिताएं, भविष्य में इसका फायदा मिलेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों को इस हफ्ते खुद में सुधार लाने के लिए काम करना चाहिए, खुद की कमियों को तलाशकर उन्हें दूर करने की कोशिश करें. बेवजह समय बर्बाद करने से बचें. पति-पत्नी के रिश्तों से अनबन दूर होगी.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, काफी समय से आप जिस काम को पूरा करने का प्रयास कर रहे थे उसमें सफलता मिलेगी. किसी की कही-सुनी बातों में ध्यान देने से बचें, विवाद हो सकता है. खर्च की अधिकता रहेगी.

VIEW ALL

Read Next Story