Weekly Horoscope: दिवाली पर इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, मां लक्ष्मी होंगी मेहरबान

Divya Agnihotri
Nov 05, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए नवंबर महीने का दूसरा सप्ताह अच्छा रहने वाला है, किसी प्रतिभाशाली व्यक्ति से मुलाकात होगी. काम की अधिकता की वजह से तनाव हो सकता है. सेहत संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, आप अपने काम पर ध्यान केंन्द्रित रखेंगे. पुरानी गलतियों से सीख लेते हुए आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे, जो आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगा. भाग्य का साथ मिलेगा.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. समय के बर्बाद करने से बचें, कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. किसी से बिना वजह बात करने से बचें, विवाद हो सकता है.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, आप सभी पुराने कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे. परिवार के लोगों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा, शादी-विवाह की चर्चा आगे बढ़ सकती है.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, आप अपने किसी पुराने सपने को पूरा करने की कोशिश करेंगे. तनाव करने से बचें, वरना आपके बनते काम भी बिगड़ सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, आप अपने साहस से बुरे समय का सामना भी हिम्मत के साथ करेंगे. नौकरी और व्यापार के लिए ये समय काफी अच्छा रहने वाला है.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. हफ्ते की शुरुआत में सभी कार्यों की योजना बना लें वरना पछताना पढ़ सकता है. किसी करीबी के आगमन से घर का माहौल अच्छा रहेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, व्यर्थ समय बिताने से बेहतर है काम की चीजों पर ध्यान दें. किसी भी काम को कल पर टालना आपके लिए परेशानी की वजह बन सकता है. किसी भी तरह की चिंता करने से बचें.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. किसी करीबी से मुलाकात होगी, जिससे प्रसन्नता बनी रहेगी. छोटी-छोटी बातों का तनाव लेने से बचें.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, हफ्ते की शुरुआत में परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलेगा. नौकरी और व्यापार दोनों के लिए समय काफी अच्छा है, मुनाफे के योग हैं.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, नौकरीपेशा लोग अपने काम समय से पूरा कर पाएंगे. सामाजिक कार्यों में सहायता करने का प्रयास करें. किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, खर्च की अधिकता रहेगी. व्यापारी वर्ग को इस समय कोई भी बड़ा फैसला लेने से बचना चाहिए. पति-पत्नी के बीच में मतभेद हो सकता है, बातचीत से खत्म करने का प्रयास करें.

VIEW ALL

Read Next Story