27 September 2023 Rashifal

आज मेष, कन्या समेत 4 राशियों पर बरसेगी भगवान गणेश की कृपा, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत और होगा धन लाभ

मेष राशि (Aries)

आज का दिन सामान्य रहेगा. परिवार में बच्चों की पढ़ाई को लेकर गहरी चिंता और चर्चा हो सकती है. वहीं आज खुद को लेकर तानव महसूस होगा साथ ही परेशानियों को लेकर काम से भागेंगे.

वृषभ राशि (Taurus)

आज का दिन शुभ रहेगा. शुरू किए गए नए काम साथ ही सपनों को पूरा करने के दिन खास है, सफलता हासिल होगी साथ ही धन लाभ होगा. वहीं जिम्मेदारियां भी बढ़ेगी. काम को लेकर मान बढ़ेगा.

मिथुन राशि (Gemini)

आज के दिन नए कामों की तरफ रूझान बढ़ेगा, जिससे मानसिक विकास होगा और मन को खुशी भी मिलेगी. समाज में मान बढ़ेगा और काम को लेकर सफलता मिलेगा, दिए गए कामों को समय से करें.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. काम को लेकर तनाव न लें और साथ ही अपने पुराने काम को फिर से शुरू करने के बारे में सोचेंगे. परिवार का साथ मिलेगा, वहीं किसी से धोखा भी मिलेगा.

सिंह राशि (Leo)

आज का दिन अच्छा रहेगा. काम को लेकर दृढ़ रहे साथ ही भविष्य को लेकर तरकीब बनाएं, उसी के आधार पर काम करें, जिससे का लक्ष्य हासिल करने में आसानी हो.

कन्या राशि (Virgo)

आज के दिन आपके कदम सफलता की ओर बढ़ेगे, साथ ही नए कामों को लेकर उत्साह बढ़ेगा, विदेश यात्रा के योग बन रहे है, वहीं परिवार में कलह बढ़ेगा.

तुला राशि (Libra)

आज कार्यस्थल में नए काम लोकर प्रमोशन होगा साथ ही चिंता भी बढ़ने वाली है. सफलता मिलेगी, काम में सुधार आएगी. किसी भी विवाद में न पड़े. काम को लेकर अनुभव बढ़ेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज सेहत पर खास ध्यान दें, घर पर ही रहे साथ ही बाहर निकलने परे सावधानी बरतें. काम को लेकर तनाव हो सकता है. कार्यक्षेत्र में स्थिति बिगड़ सकती है. काम को लेकर सफलता मिलेगी.

धनु राशि (Sagittarius)

आज काम और जीवन को लेकर नई योजना बनाएं, इसमें सहकर्मियों का साथ मिलेगा. आज किसी जरूरी काम में बदलाव देखने को मिल सकता है. आज स्थिति का लाभ जरूर उठाएं.

मकर राशि (Capricorn)

आज का दिन खास रहेगा. नए कामों में सफलता मिलेगी साथ ही धन लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में विवाद होने की संभावनाएं हैं. काम को लेकर ही बात करें साथ ही तनाव न लें.

कुंभ राशि Aquarius)

किसी काम को लेकर इतना न व्यस्त हो जाएं कि जरूरी काम को भूल जाएं, जिससे आगे चलकर परेशानी का सामना करना पड़े. नई चिज की ओर अपना ध्यान बटाएं.

मीन राशि (Pisces)

काम को लेकर लाभ होगा साथ ही साथ में काम करने वालों का भी साथ मिलेगा. कही बाहर घूमन जानें की प्लानिंग हो सकती है. दोस्तों के साथ समय बिताएं.

VIEW ALL

Read Next Story