आज सावधान रहें मेष, वृषभ सहित ये राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा होगा दिन

Oct 19, 2023

मेष

मेष राशि वालों के लिए आज के दिन काफी भागदौड़ रहेगी. परिवार में किसी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे. वाणी पर संयम रखें.

वृषभ

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा, घर में किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. दुश्मनों से सावधान रहें.

मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक- ठाक रहेगा, बहुत दिन से किसी काम को लेकर परेशान हैं उसका आज हल निकलेगा.

कर्क

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा गुजरेगा, घर में मंगल कार्य होंगे, कहीं धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. सामाजिक जीवन में बढ़ोत्तरी आएगी.

सिंह

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा. कोई बिजनेस शुरु करना चाहते हैं तो कर सकते हैं, उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा.

कन्या

कन्या राशि वाले लोगों को आज का दिन सचेत रहने की जरुरत है. परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर विवाद भी हो सकता है. ऐसे में बेवजह बात करने से आपको बचना होगा.

तुला

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन मुश्किलों से भरा होगा. पत्नि की स्वास्थ्य की वजह से चिंतित रहेंगे, बेवजह कोई जोखिम न उठाएं वरना परेशानी खड़ी हो सकती है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुसीबत वाला होगा. किसी भी दुश्मन से सचेत रहने की जरुरत है. पत्नि का प्रेम बढ़ेगा, बिजनेस में भी ग्रोथ की संभावना है.

धनु

धनु राशि वालों के लिए आज मुश्किलों की घड़ी है. बच्चे की सेहत खराब होगी जिससे मुश्किल में पड़ सकते हैं. परिवार में बेवजह किसी से बहस करने से बात बिगड़ सकती है.

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सजग रहने की जरुरत है. कहीं पर यात्रा करते समय ध्यान देने की जरुरत है. किसी को उधार पैसा देने से बचने की जरुरत है. अवैवाहिक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. किसी भी बिजनेस के स्टार्टप में इस दिन सफलता का योग दिख रहा है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा ध्यान देने की जरुरत है. हरी वस्तु पहनने से काम आसान हो सकता है.

मीन

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव से भरा होगा. किसी बात को लेकर मन भरा रहेगा, घऱ में किसी की तबीयत खराब होगी, जिससे कठिनाई महसूस करेंगे.

VIEW ALL

Read Next Story