मेष

मेष राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. स्वास्थ्य को लेकर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, परिजनों में किसी की तबीयत खराब होने से भागमभाग हो सकती है.

वृष

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस कर रहे लोगों की आय में काफी बढ़ोत्तरी होगी. नया पार्टनर मिलने ले मन शांत रहेगा.

मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी उतार- चढ़ाव वाला रहेगा. किसी बात को लेकर परिजनों के साथ बहस हो सकती है. वाणी पर संतुलन रखें इससे बिगड़े काम बनेंगे.

कर्क

कर्क राशि के लिए आज का दिन कठिनाइयों से भरा होगा. व्यापार को लेकर काफी ज्यादा परेशान रहेंगे, नौकरी में अतरिक्त जिम्मेदारी मिलेगी.

सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज दिन धन के मामलों में बेहतर रहने वाला है. अगर किसी बिजनेस के बारे में सोच रहे हैं तो तो उसे कर डालिए. आर्थिक लाभ का योग बन रहा है.

कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होगा. तैयारी कर रहे जातकों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलेगा.

तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी मिलाजुला रहने वाला है. समाज में सम्मान बढ़ेगा. किसी कानूनी मामले में सफलता प्राप्त होगी.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुसीबत वाला होगा. किसी भी दुश्मन से सचेत रहने की जरुरत है. पत्नि का प्रेम बढ़ेगा, बिजनेस में भी ग्रोथ की संभावना है.

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है,आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने का योग बन रहा है. थोड़ा सेहत के प्रति सचेत रहने की जरुरत है, क्योंकि मौसम का असर इस पर दिख सकता है.

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सजग रहने की जरुरत है. कहीं पर यात्रा करते समय ध्यान देने की जरुरत है. किसी को उधार पैसा देने से बचने की जरुरत है. अवैवाहिक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. किसी भी बिजनेस के स्टार्टप में इस दिन सफलता का योग दिख रहा है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा ध्यान देने की जरुरत है. हरी वस्तु पहनने से काम आसान हो सकता है.

मीन

मीन राशि वाले लोगों के लिए भी आज दिन अच्छा होने वाला है. स्वास्थ्य संबंधि दिक्कतें दूर होने की संभावना है. नए वाहन का प्रयोग करते समय सावधानी बरतने की जरुरत है.

VIEW ALL

Read Next Story