आज चमकेगी मेष, वृश्चिक सहित इन राशि वालों की किस्मत, ये रहें सावधान

Sep 13, 2023

मेष

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी, किसी नई डील से मन खुश रहेगा.

वृषभ

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला होगा, वाणी पर संतुलन रखें वरना बे वजह बहस हो सकती है, पत्नि से रिश्ते गड़बड़ होने की संभावना है.

मिथुन

मिथुन मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला होगा, कई दिन से बिगड़ा काम आज बनने की संभावना है, घर में किसी के स्वास्थ्य जो खराब है वो सही ही सकता है.

कर्क

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. किसी बात को लेकर मन अशांत रहेगा. बिजनेस में कोई जल्दबाजी में निर्णय न लें इससे परेशानी हो सकती है.

सिंह

सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन समस्याओं से भरा होगा. बिजनेस में आपके साथ छल हो सकता है. किसी कानूनी मामले में आपको हार का सामना करना पड़ेगा.

कन्या

कन्या राशि वाले लोगों के जीवन में आज उतार- चढ़ाव देखने को मिलेगा. नौकरी करने वाले जातकों को कोई शुभ सूचना मिलेगी. पड़ोसी से सावधान रहें बात बिगड़ सकती है.

तुला

आज का दिन काफी ज्यादा व्यस्तताओं से भरा होगा. कोई जरूरी काम न कर पाने से काफी उदास रहेंगे. पुराने दोस्त से बहुत दिनों बाद बात होगी.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होगा. बिजनेस करने वाले लोगों के जीवन में काफी बढ़ोत्तरी होगी, नौकरी करने वाले लोगों को शुभ सूचना प्राप्त होगी.

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. बिजनेस में घाटा होने का योग बन रहा है. सोच समझकर कहीं पैसा लगाएं.

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला रहेगा. कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं, लेकिन वाहन चलाते समय सावधानी बरतें वरना मुश्किल खड़ी हो सकती है.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आएगा. घर परिवार का यश बढ़ेगा. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त होगी.

मीन

मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. धार्मिक कार्यक्रमों में रूचि बढ़ेगी. घर में सब कुछ मंगल होगा. पुत्र से अच्छा सूचना प्राप्त होगी.

VIEW ALL

Read Next Story