IPL 2023 Ki Khoj: हर बार आईपीएल में कोई न कोई खिलाड़ी बढ़िया प्रदर्शन करता है. जिसे लोग आईपीएल की खोज कहते हैं. इस आईपीएल में ये कारनामा इन खिलाड़ियों ने किया है.

Zee News Desk
May 24, 2023

रिंकू सिंह

आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह ने अपने खेल से सबको प्रभावित किया. उनकी बल्लेबाजी के दीवाने कई सीनियर खिलाड़ी हो गए हैं.

यशस्वी जायसवाल

राजस्थान रॅायल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने अपने बल्ले से कई कारनामा करके दिखाया है. जिसके बाद लोग इनकी मांग टीम इंडिया में कर रहे हैं.

तिलक वर्मा

मुंबई इंडियंस के मध्यक्रम के बल्लेबाज ने इस आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया, जिसकी बदौलत लोगों की जुबान पर उनका नाम आ गया है.

नेहल वढ़ेरा

नेहल वढ़ेरा भी मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. उन्होंने इस आईपीएल में कई ऐसी पारी खेली जिसकी वजह से लोग उनके दीवाने हो गए हैं.

साईं सुदर्शन

गुजरात के मध्य क्रम के बल्लेबाज साईं सुदर्शन ने अपनी बल्लेबाजी की बदौलत लोगों को काफी प्रभावित किया है. उनकी इस समय जमकर तारीफ हो रही है.

आयुष बडोनी

लखनऊ के मध्य क्रम के बल्लेबाज आयुष बडोनी ने भी इस आईपीएल में काफी अच्छी बैटिंग की है. उनकी तुलना लोग सहवाग से भी कर रहे हैं.

सुयश शर्मा

केकेआर के स्पिनर सुयश शर्मा ने अपनी फ्लाइट से हर किसी को प्रभावित किया है. उनमें लोग भारत का भविष्य देख रहे हैं.

कुमार कार्तिकेय

कुमार कार्तिकेय ने अपनी स्विंग और फ्लाइट की बदौलत टीम में अपनी जगह बनाई है. उनके अंदर लोग भविष्य का सितारा देख रहे हैं.

अरशद खान

मुंबई के ऑलराउंडर अरशद खान ने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से क्रिकेट प्रेमियों के जेहन में जगह बना पाने में कामयाब रहे हैं.

तुषार देश पांडे

चेन्नई के तेज गेंदबाज तुषार देश पांडे ने अपनी स्विंग की बदौलत बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है. महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया.

VIEW ALL

Read Next Story