Shukra Gochar 2023: शुक्र बदलेंगे अपनी चाल, इन 5 राशि वालों के लाइफ में होंगे बड़े बदलाव

Shubham Tiwari
Apr 29, 2023

Shukra Rashi Parivartan 2023: प्रेम, सुख, ऐश्वर्य और सौंदर्य के कारण ग्रह शुक्र 2 मई को मिथुन राशि में गोचर करने जा रहे हैं. शुक्र इस राशि में 30 मई तक रहेंगे. जिसका असर कई राशि वालों के लाइफ में बड़े बदलाव होंगे. आइए जानते हैं शुक्र के राशि परिवर्तन का असर किन-किन राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है.

मिथुन

शुक्र का मिथुन राशि में गोचर इस राशि के लिए बहुत लाभदायक होगा. इस समय आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

कन्या

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. लेखनादि कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

वृश्चिक

शुक्र का ये गोचर इस राशि के जातकों धन लाभ कराएगा. शत्रुओं पर वियज प्राप्त होगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

धनु

शुक्र का गोचर आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत करेगा. पिता का साथ मिलेगा. बिजनेस से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा. व्यर्थ की चिंताएं दूर होंगी.

मीन

शैक्षणिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. नए लाइफ पार्टनर की तलाश पूरी होगी.

VIEW ALL

Read Next Story