बाबा वेंगा की भविष्यवाणी

अगर सच हुईं बाबा वेंगा की ये 5 भविष्यवाणी तो 2023 में मचेगी तबाही

Shyamdatt Chaturvedi
Aug 24, 2023

कैन है बाबा वेंगा

बाबा वेंगा बुल्गारिया की है. 27 साल पहले उनकी मौत हो चुकी है. बताया जाता है 12 साल की उम्र में उन्होंने आंख की रोशनी खो दी थी. इसके बाद भी वो सटीक भविष्यवाणी करती थी.

आज भी लोग करते हैं भरोसा

आज तक बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणी हैं जो सच हो चुकी हैं जो उन्होंने दशकों पहले थी. इसी कारण आज भी लोग उनकी कही बातों पर भरोसा करते हैं.

2023 में बढ़ रही टेंशन

बाबा वेंगा ने 2023 के लिए के लिए कुछ भविष्यवाणी की थी. इन्हीं के कारण लोगों की टेंशन बढ़ रही है. आइये जानेत हैं वो 5 भविष्यवाणी क्या है?

पहली भविष्यवाणी

साल 2023 में न्यूक्लियर पावर प्लांट में ब्लास्ट हो सकता है. रसिया-युक्रेन युद्ध के कारण ये भारत समेत एशिया महाद्वीप में रहने वाले लोगों के लिए के लिए डराने वाली बात है.

दूसरी भविष्यवाणी

आशंका जताई जा रही है कि 2023 में विश्व युद्ध शुरू हो सकता है. इसमें सबसे खतरनाक बात ये है कि कोई न कोई देश परमाणु बम उपयोग कर सकता है.

तीसरी भविष्यवाणी

2023 में कोई बड़ी खगोलीय घटना हो सकती है. कहा जा रहा है कि इससे धरती के ऑर्बिट में भी बदलाव देखा जा सकता है. ऐसा हुआ तो पर्यावरण पर बुरा असर पडेगा

चौथी भविष्यवाणी

बाबा वेंगा ने 2023 में अजीबोगरीब आविष्कार की आशंका जताई थी. इससे दुनिया खतरे में पड़ सकती है. इसमें खतरनाक जैविक हथियार भी शामिल हो सकते हैं.

पांचवी भविष्यवाणी

इस साल बेमौसम बारिश, भयंकर बाढ़ के बाद सूखा दुनिया के लिए अनाज संकट पैदा कर सकता है. भयंकर तूफान से तबाही की आशंका है.

Disclaimer

ये स्टोरी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता है.

VIEW ALL

Read Next Story