मेष

आज रुके हुए काम को करने की योजना बनाएंगे. लेकिन काम को संपन्न करने के लिए किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलेगें.

Pragati Awasthi
Sep 14, 2023

मिथुन

आज का दिन आर्थिक मजबूती देगा. सेहत अच्छी रहेगी. घर के बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा. समस्याओं का समाधान होगा. बिज़नेस में अच्छा मुनाफा होगा.

कर्क

आज कोई अपना ही धोखा दे सकता है. खर्च बढ़ेगा और चिंता भी बढ़ेगी. काम करने में मन नहीं लगेगा. आलस्य हावी होगा. विरोध हावी हो सकते हैं.

सिंह

आज वैवाहिक सुख चरम पर होगा. कार्यक्षेत्र मं बेहतर प्रदर्शन करेंगे. भाग्य प्रबल रहेगा और रुका काम पूरा हो जाएगा.

वृश्चिक

दिन लाभदायक रहने वाला है. नौकरी में प्रशंसा और पदोन्नति के साथ ही विरोधियों को पटखनी देंगे. सेहत अच्छी रहेगी. काम वक्त पर निपटा पाएंगे.

कन्या

वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है. पति पत्नी एक दूसरे को समय दें. बात करते हुए सावधानी बरतें. विवादों से दूर रहें. सेहत का ध्यान रखें और माहमृत्युंजय मंत्र का जप करें.

धनु

पुराना कानूनी विवाद सुलझ सकता है. जीवनसाथी से शुभ समाचार मिलेगा. सफलता प्रप्ति के लिए श्रीविष्णु की आराधना और वासुदेव के नाम का जप करें.

तुला

भविष्य की चिंता होगी. एक डर लगेगा. पारिवारिक मसलों से आसानी से निकल जाएंगे. लेकिन प्रोपर्टी से सोचा गया मुनाफा नहीं होगा, बोली पर ध्यान दें.

मकर

आज दिन सामान्य है लेकिन मन उदास रहेगा. गाड़ी चलाते वक्त सावधान रहें. किसी पर भी जरूरत से ज्यादा विश्वास ना करें. लव लाइफ ठीक रहेगी.

कुंभ

लव कपल के लिए दिन बढ़िया है. भविष्य की योजना बनाएंगे. लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे. वैवाहिक सुख बढ़ेगा. लाभ के योग बनेंगे.

मीन

धार्मिक कार्यों में वक्त बीतेगा. परिवार के साथ कई व्यंजनों का स्वाद लेंगे, कोई नया काम भी शुरु कर सकते हैं. रुके काम आज पूरे होंगे.

VIEW ALL

Read Next Story