मेष

गुस्से पर काबू करें वरना परेशानी हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें . आज मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. आपका किसी से ऑफिस में या परिवार में झगड़ा हो सकता है.

Pragati Awasthi
Sep 18, 2023

वृषभ

सेहत ठीक नहीं होने से काम में मन नहीं लगेगा. थोड़ी निराशा हो सकती है. मानसिक तनाव रहेगा. नया काम आज शुरू ना करें. ध्यान करें तो चित्त शांत रहेगा.

मिथुन

आज का दिन सकारात्मक रहेगा. धन लाभ होगा लेकिन घर-परिवार में संपत्ति या धन को लेकर विवाद हो सकता है. बिजनेस में विस्तार होगा.

कर्क

काम का बोझ ज्यादा होगा जो मानसिक तनाव देगा. कुछ लोगों से मुलाकात होगी जो शुभ रहेगी. नौकरीपेशा को प्रमोशन मिल सकता है.

सिंह

सेहत का ध्यान रखें. बाहर का खाना ना खाएं. किसी को उधार ना दें. नौकरी में काम में मन नहीं लगेगा. लेकिन दो जगहों से धनलाभ होगा.

कन्या

धनलाभ हो सकता है. ऑफिस में तारीफ होगी. कोई पुरानी मुराद पूरी होगी. दिन बढ़िया रहेगा. परिवार के साथ दिन शुभ रहेगा.

तुला

शुभ दिन में मन खुश रहेगा. निवेश भी अच्छा लाभ देगा. कही से धन मिल सकता है. आर्थिक रूप से मजबूत महसूस करेंगे. लाइफ पार्टनर के साथ दिन अच्छा रहेगा.

वृश्चिक

मन खुश रहेगा. घर में कोई मेहमान आ सकता है. कार्यक्षेत्र में प्रदर्शन से सराहे जाएंगे. कहीं निवेश से पहले विशेषज्ञ की सला ह लें. प्रमोशन हो सकता है.

धनु

घर और बाहर दोनों जगह सम्मान मिलेगा. आपकी तारीफ होगी और नौकरी में तरक्की के रास्ते खुलेंगे. बिजनेस करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.

मकर

नए वाहन का सुख मिल सकता है. लेकिन तनाव महसूस करेंगे. जिंदगी को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं. लाइफ पार्टनर को भी समय दें.

कुंभ

सेहत का ध्यान रखें. लाइफ पार्टनर से झगड़ा हो सकता है. आज का दिन मिलाजुला रहेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं. पुराने दोस्तों से मन की बात करेंगे.

मीन

नौकरीपेशा हैं तो तरक्की मिलेगी. कुछ ज्यादा जिम्मेदारियों मिलने वाली है. प्रेमी जोड़ों का दिन अच्छा रहेगा. सेहत का ध्यान जरूर रखें. दिन अच्छा है.

VIEW ALL

Read Next Story