मेष राशि

बिजनेस में कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है. दोस्तों और परिवार के साथ अपनी तरक्की सेलिब्रेट करेंगे. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा.

वृष राशि

परिवार में शांति रहेगी. अविवाहित हैं तो शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. बिजनेस में स्थिति बेहतर होगी.

मिथुन राशि

घर में सुख शांति रहेगी. प्रेम संबंधों के लिए शानदार दिन है. पार्टनर को ज्यादा समय दें पाएंगे. घर परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा.

कर्क राशि

आपकी मेहनत के अनुसार फल भी मिलेगा. सोचे काम पूरे होंगे. नयी गाड़ी खरीद सकते हैं. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं.

सिंह राशि

बोलने से पहले सोच लें किसी को आपकी बात बुरी लग सकती है. व्यापारियों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. खूब मुनाफा होगा.

कन्या राशि

ऑफिस में ज्यादा काम होगा लेकिन आप उसे वक्त पर निपटा देंगे. सभी चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे. किसी भी तरह के निवेश से पहले विशेषज्ञ की सलाह लें.

तुला राशि

किसी पार्टी में शाम को शामिल होंगे. बिजनेस करते हैं तो लाभ के योग है. आज नए लोगों से मुलाकात होगी जो भविष्य में फायदा देंगी.

वृश्चिक राशि

लंबी दूरी की यात्रा करेंगे जो लाभदायक रहेगी. दिन सामान्य है. आप दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. आपके विरोधी भी आपके दोस्त बनना चाहेंगे.

धनु राशि

नन्हा मेहमान घर आ सकता है. लोग आपको बधाई देने आएंगे. शाम को पार्टी कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन में विश्वास बनाए रखें.

मकर राशि

परिवार में सकारात्मक माहौल रहेगा. बुजुर्गों की सेहत अच्छी रहेगा. निजी लाइफ में बजट पर ध्यान दें. जीवन सुखमय रहेगा. समय का पूरा सदुपयोग करें तो बेहतर होगा.

कुंभ राशि

कोई नया मेहमान घर आएगा. भैतिक सुख सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होगी. बिजनेस करते हैं तो लाभ के योग हैं. मन को शांत रखने के लिए ईश्वर भक्ति भी किया करें.

मीन राशि

मुश्किल परिस्थिति में किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. जिससे दोस्ती में मजबूती आयेगी. किसी पर तुरंत भरोसा न करें. वरना कोई धोखा मिल सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story