मेष

नौकरी पेशा अपना काम छोड़कर दूसरों के काम पर ज्यादा ध्यान ना दें वरना आपको नुकसान हो सकता है. बिजनेस में कुछ बदलाव कर रहे हैं तो यह आपके लिए फायदेमंद रहेगा. मीठी वाणी से मन मोह लेंगे.

वृषभ

दिन बेहतर रहेगा. भाग्य का साथ होगा और लेकिन परीक्षा में असफल रह सकते हैं. बाहर खाना खाने से बचें. नौकरीपेशा को अधिकारियों का साथ मिलेगा,

कर्क

सप्ताह का पहला दिन अच्छा रहेगा. कोई गुड न्यूज मिलेगी. शादी की रुकावट दूर होगी .जल्दबाजी में फैसले लेने से बचें.

मिथुन

कोई मंहगी चीज गिफ्ट मिलेगी. दुर्घटना का डर बना है. यात्रा के दौरान सावधान रहें. फिजूलखर्च से बचें. धनहानि हो सकती है.

सिंह

करियर से जुड़ी अच्छी खबर मिल सकती है. शाम का वक्त दोस्तों के साथ बीतेगा. खान पान पर नियंत्रण करें. राजनीति से जुड़े लोगों को फायदा होगा.

कन्या

अच्छा धनलाभ होगा. साझेदारी में काम का फायदा मिलेगा. शाम को किसी धार्मिक कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे.

तुला

आय के नए स्त्रोत बनेंगे. सर्दी जुकाम हो सकता है. नौकरीपेशा विवादों से दूर रहे. शाम को किसी पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं.

वृश्चिक

सप्ताह का पहला दिन अच्छा रहेगा. निवेशों से अच्छा लाभ और कोई जरूरी सरकारी कार्य आज पूरा होगा. कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है

धनु

सप्ताह का पहला दिन खास होगा. नौकरी पेशा जातक आमदनी बढ़ोतरी के लिए अधिकारियों से बातचीत कर सकते हैं. सायंकाल का समय घर के छोटे बच्चों के साथ व्यतीत होगा.

मकर

सप्ताह का पहला दिन अच्छा रहेगा. पारिवारिक और आर्थिक मामलों में सफलता और आजीविका के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को बेहतरीन अवसर मिलेंगे.

कुंभ

सप्ताह का पहला दिन मध्यम फलदायी रहेगा. किसी रिश्तेदार से कोई प्रतिकूल समाचार सुनने को मिल सकता है, जिसके कारण आपको यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है.

मीन

सप्ताह का पहला दिन मिश्रित फलदायी रहेगा. संतान के भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं और जीवनसाथी से जरूरी बातचीत भी कर सकते हैं. मित्र से धन लाभ होने की संभावना नजर आ रही है.

VIEW ALL

Read Next Story