अंजू नसरुल्लाह

अंजू नसरुल्लाह की लव स्टोरी से अब आ खतरनाक साजिश की बू आ रहीं है. अंजू और नसरुल्लाह के पिछले 10 दिन के बयान देखें तो ऐसा लग रहा है कि कुछ तो है जो पाकिस्तान में पिछले दस दिन से पक रहा है. दोनों एक के बाद एक बयान बदले जा रहे हैं.

पहला बयान

अंजू जब पाकिस्तान पहुंची तो उसने कहा कि वो एक हफ्ते के लिए गई है और फिर लौट आएगी. उसके बाद अंजू की वहां से निकाह की तस्वीरें सामने आईं।

दूसरा बयान

अंजू एक महीने के वीजा पर पाकिस्तान गई थी. नसरुल्लाह ने एक बयान दिया कि अंजू का वीजा दो महीने के लिए बढा दिया गया है, खुद नसरुल्लाह ने निकाह की बात भी कबूल की.

तीसरा बयान

इसी बीच अंजू से जब एक चैनल ने बात की तो उसने मीडिया को ही खरी खोटी सुना दी. उसने कहा कि उसके पास भारत आने के लिए अब कुछ बचा नहीं है.

चौथा बयान

अब उसने कहा है कि वो कैसे भी भारत लौटना चाहती है. उसने जो सोचा था, वैसा नहीं हुआ है. मैं बहुत दुखी हूं.

पांचवा बयान

मुझे अपने बच्चों की दिनरात याद आती है. मेरी वजह से मेरी फैमिली को जलील होना पड़ा है.

छठा बयान

अंजू ने कहा कि वह चाहती है कि भारत लौटकर वह सभी सवालों का सामना करे. मैं जिस प्लानिंग से आई थी. कुछ सोचा था और कुछ हो गया.

साजिश की बू

अंजू के इन सारे बयानों पर से एक साजिश की बू आने लगी है . क्योंकि जो अंजू अपने मन से पाकिस्तान गई थी अब वह इतना आने के लिए क्यों गिड़गिड़ा रही है.

गिफ्ट्स की बरसात

पाकिस्तान में काफी सारे गिफ्ट भी मिल चुके हैं। वहां अंजू को एक फ्लैट भी मिला हुआ है। ऐसे में अगर अंजू लौटती भी है तो उसका मकसद पाक साफ नहीं हो सकता। वो कभी भी यहां लौटने के बाद भी दोबारा पाकिस्तान जा सकती है।

आईएसआई एजेंट

वो यहां आकर आईएसआई के एजेंट के रूप में काम कर सकती है। हालांकि अंजू के वापस लौटने के बाद उसपर सुरक्षा एजेंसियों की नजर तो होगी, लेकिन फिर भी ये आसान नहीं होगा।

VIEW ALL

Read Next Story