TV की इन खूबसूरत नागिनों पर फिदा हुई जनता, एक तो बवाल है

नागिनों से डरते नहीं लोग

सांपों का जिक्र होते ही कई लोगों की हवा टाइट हो जाती है लेकिन क्या आपने कभी नागिनों से प्यार करने वाले लोग देखे हैं.

नागिनों के प्यार में पागल लोग

जी हां, एक तरफ जहां नाग-नागिन की बातें सुनते ही कई लोगों के पसीने छूट जाते हैं, वहीं आजकल तो खूबसूरत नागिनों के प्यार में पागल हैं.

टेलीविजन की दुनिया की नागिन

आप सोच रहे होंगे कि हम यह क्या कह रहे हैं तो आपको बता दें कि हम असली नागिन नहीं बल्कि टेलीविजन की दुनिया की नागिनों की बात कर रहे हैं.य

दर्शकों के बीच अपना ही अलग क्रेज

टेलीविजन पर दिखाए जाने वाले नागिन के शोज में जो-जो एक्ट्रेसेस नागिन का रोल निभाती हैं, उनके लिए लोग पागल रहते हैं. इनका दर्शकों के बीच अपना ही अलग क्रेज है.

नागिनों के लिए दीवाने लोग

हाल ही में पूरे देश में बड़े धूमधाम से नाग पंचमी मनाई गई, ऐसे में आज हम आपको टीवी की उन खूबसूरत नागिनों के बारे में बताएंगे, जिनकी खूबसूरती पर हर कोई फिदा हो जाता है. टीवी की इन नागिनों ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है.

अदा खान

टीवी के पॉपुलर शो नागिन के लगभग हर सीजन में नजर आने वाली अदा खान की खूबसूरती देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. सीरियल नागिन में अदा खान कभी लीड रोल की नागिन की दोस्त बनकर नजर आती हैं तो कभी उसकी दुश्मन हालांकि उनकी खूबसूरती पर हर कोई मर मिटता है.

मौनी रॉय

मौनी रॉय ने नागिन के पहले सीजन में जब शिवन्या का किरदार निभाया था तो वह लोगों के दिलों में बस गई थी. लोग उनके शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते थे. सीजन वन और टू दोनों में ही नागिन बनी मौनी रॉय ने जमकर लोगों को अपने खूबसूरती के फन से डसा था.

अनीता हसनंदानी

नागिन के हर सीजन में नजर आने वाली अनीता हसनंदानी भी नागिन के रोल में काफी पॉपुलर हैं. लोगों ने काफी पसंद करते हैं. उम्र के इस पड़ाव में भी अनीता हसनंदानी का नागिन लुक लोगों को पसंद आता है.

तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश ने जब से नागिन का रोल निभाया है तब से लोग सीरियल में और ज्यादा दिलचस्पी लेने लगे हैं. तेजस्वी प्रकाश ने सीरियल नागिन में तीन जेनरेशन की एक्टिंग खुद अकेले की. पहले प्रथम बनी, फिर प्रार्थना और अब वह प्रगति का रोल करती नजर आ रही है. नागिन बनी तेजस्वी प्रकाश की खूबसूरती हर किसी को खूब पसंद आती है.

सुरभि ज्योति

नागिन के तीसरे सीजन में बेला का रोल निभाकर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. सीरियल के लीड रोल माहिर के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की गई थी.

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना का नाम सबसे हॉटेस्ट नागिनों में गिना जाता है. उनकी हॉटनेस देखकर असली की भी कई नागिनें जल-भुन गई होंगी. करिश्मा तन्ना ने नागिन 3 में रूही नाम की नागिन का किरदार निभाया था.

सुरभि चंदना

नागिन सीरियल के पांचवें सीजन में सुरभि चंदना लीड रोल की नागिन बनकर नजर आई थी. लीड रोल में सुरभि चंदना को नागिन बनता देख लोगों के दिल और भी ज्यादा खुश हो गए थे.

निया शर्मा

निया शर्मा भी नागिन के रोल में अपनी खूबसूरती का जलवा भी बिखेर चुकी हैं लोग उन्हें भी काफी पसंद कर चुके हैं.

VIEW ALL

Read Next Story