जयपुर के इन बाजारों में पाइए कम पैसों में कपड़ों के लेटेस्ट कलेक्शन

Aman Singh
Oct 06, 2024

गुलाबी नगरी अपनी अद्भुत कला और संस्कृति की सुंदरता के कारण विदेशी पर्यटकों को खूब पसंद आती है.

शहर जितना अपनी सुंदरता के लिए जाना जाता है, उतना ही अपनी बाजारों के लिए भी जाना जाता है. इस शहर में आपको लेटेस्ट डिजाइन के बेहतरीन कपड़े किफायती दामों में मिल जाएंगे.

जयपुर कुर्ती होलसेल मार्केट अपने ट्रेडिशनल और बेहतरीन डिजाइन के कपड़ों के लिए पूरे भारत देश में प्रसिद्ध है.

अगर आप कोई रिटेल बिजनेस करना चाहते हैं, तो जयपुर के इन होलसेल और सस्ते बाजारों का रुख कर सकते हैं. आज हम आपको होलसेल के कुछ चुनिंदा बाजारों की जानकारी देते हैं.

जोहरी मार्केट

जोहरी मार्केट बहुत जयपुर के सबसे अच्छे और पुराने होलसेल मार्केट के लिए जाना जाता है. राजस्थानी संस्कृति के लिए महत्वपूर्ण सोने, चांदी और हीरे से बने कई प्रकार के आभूषण आपको यहां मिल जाएंगे.

आप यहां से शानदार राजस्थानी होलसेल रेट में साड़ियां और लहंगे भी देख सकते हैं. कपड़े बंधनी सूट के साथ इस जगह आपको सुंदर मोजरी और जूती भी मिल जाएंगी.

हवा महल बाजार

राजस्थान के प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों में से एक हवा महल है, जो जयपुर में स्थित है. अगर आप थोक मूल्यों पर अच्छा सामान खरीदना चाहते हैं, तो आप हवा महल बाजार का दौरा कर सकते हैं.

ये बाजार घूमने और शॉपिंग दोनों के लिए काफी अच्छा है. हवामहल बाजार चमड़े के बैग के लिए प्रसिद्ध है. साथ ही आप यहां की प्रसिद्ध जयपुरी रजाई भी खरीद सकते हैं.

जयपुर कुर्ती होलसेल मार्केट

जयपुर कुर्ती होलसेल मार्केट एथनिक वियर कपड़ा बाजार है. यह बाजार डिजाइनर कुर्तियों के लिए प्रसिद्ध है. भारत के सबसे पॉपुलर एथनिक फैशन में से एक है.

जयपुर कुर्ती का अपना डिज़ाइन स्टूडियो और प्रोडक्शन हाउस और विशेषज्ञ डिजाइनरों, स्क्रीन प्रिंटर, डायर, स्टिचर्स और टाई-डायर की एक टीम है.

पुरोहित जी का कटला बाजार

पुरोहित जी का कटला बाजार शादियों के लिए खरीदारी और होलसेल खरीदारी के लिए दुनिया भर में अपनी अलग पहचान रखता है.

गुलाबी रंग से रंगा जयपुर का यह बाजार सदियों पुराना है. यहां आपको कम दाम में बेहतरीन कलेक्शन मिल जाएगा.

श्री जगन्नाथ गजक भंडार

श्री जगन्नाथ गजक भंडार जयपुर पिछले 20 वर्षों से अपने ग्राहकों के लिए बेस्ट मार्केट के तौर पर देखा जाता है.

श्री जगन्नाथ गजक भंडार में खरीदारी करने वालों को थोक मूल्यों पर बेची जाने वाली विभिन्न किराने के सामान पर काफी फायदा मिलता है.

VIEW ALL

Read Next Story