फादर्स डे

पापा की परिभाषा सख्त है इसलिए वह अपने प्यार को शब्‍दों से बयां नहीं करते. लेकिन पिता की कठोर लगने वाली बातों के पीछे अगर आप भी अपनी भलाई को पहचानने लगेंगे हैं तो जरूर इस साल उनके प्रति अपने सम्‍मान और प्‍यार को तोहफे के रूप में व्‍यक्‍त करें.

Anamika Mishra
Jun 18, 2023

स्‍मार्ट वॉच

अगर आपके पापा को नए तरह के गैजेट्स पसंद हैं तो उन्‍हें एक स्‍मार्ट वॉच तोहफे में दे, जिससे आप वह अपनी हेल्थ पर नजर रख सकेंगे.

ग्रूमिंग किट

पापा के पुराने शेविंग किट को रिमूव कर उनकी फेवरेट कंपनी का ग्रूमिंग किट खरीदकर उन्हें दे सकते हैं. जिसमें शेविंग किट से लेकर फेवरेट आफ्टर शेव लोशन, क्रीम, स्‍क्रबर सहित सब कुछ हो.

हैंड बैग

अगर आपके पापा ट्रैवल करते हैं तो आप उन्‍हें हैंड पर्स गिफ्ट कर सकते हैं. इसमें आसानी से मोबाइल, पर्स, सनग्‍लास, जरूरी कागजात, चाभियां आदि रखी जा सकती है.

टी- शर्ट

अगर आपके पापा को ड्रेस का शौक है तो आप उन्‍हें इस साल एक अच्‍छा सा उनकी पसंद के रंग का टी- शर्ट खरीदकर दे सकते हैं.

मसाज पिलो

दिनभर के काम से जब आपके पापा का शरीर थक जाता है और उन्हें शरीर में दर्द महसूस होता है, ऐसे में उनकी तकलीफ को समझते हुए आप उन्हें मसाज पिलो दे सकते हैं.

आउटडोर गियर्स

आप अपने पापा को एडवेंचर ट्रिप के लिए कुछ आउटडोर गियर गिफ्ट कर सकते हैं. जैसे- साइकिल, शूज आदि.

योगा सेशन क्लासेस

सबकी सजरूरतों को पूरा करते करते अगर आपके पापा खुद के लिए समय नहीं निकाल पाते तो आप उन्हें कोई योगा क्लास की मेंबरशिप गिफ्ट दें. जहां पर वह जाकर अपनी फिटनेस का ध्यान रख सकें.

ट्रैक सूट

अगर आपके पापा रोज मोर्निंग वॉक पर जाते है तो उन्हें ट्रैक सूट गिफ्ट करें. इसे पहनकर वो सुबह सैर करने जाएं या जिम में जाकर वर्कआउट करें.

VIEW ALL

Read Next Story