लक्ष्मी नारायण योग

वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार 2 मई को शुक्र गोचर हुआ था. और तभी ये शुभ योग बुध और शुक्र के साथ आने पर बना जो तीन राशियों के लिए वरदान जैसा है. इन तीनों राशियों को अब इस युति का असर दिखना शुरू होगा.

Pragati Awasthi
May 04, 2023

बुध-शुक्र साथ

वैदिक ज्योतिष में बुद्धि और वाणी के कारक बुध और वैभव-धन के कारक शुक्र का साथ आना बहुत ही शुभ माना जाता है. जिससे बना लक्ष्मी नारायण योग शुभफलदायक है. जिसका फायदा इन तीन राशियों को हो रहा होगा.

वृषभ राशि

अचानक ढेर सारा पैसा मिल सकता है, जो आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत कर देगा. नौकरी में प्रमोशन और बिजनेस में मुनाफा हो सकता है. कुल मिलाकर ये समय आर्थिक स्थिति में बहुत सुधार ले आएंगा. बॉस का प्यार और आशीर्वाद दोनों मिलेगा.

मिथुन राशि

खूब कमाएंगे और खूब खर्च भी करेंगे. आपकी तरफ लोग आकर्षित होंगे. लव लाइफ परवान चढ़ेगी और सुख सुविधाओं में इजाफा होगा. अगर बिजनेस किसी के साथ पार्टनरशिप में करते हैं तो बढ़िया मुनाफा होगा.

कन्या राशि

ये शुभ लक्ष्मी नारायण योग आपके करियर को ऊंचाई देगा. नौकरीपेशा को प्रमोशन और नई जिम्मेदारी दोनों मिल सकती है. बिजनेस में फायदा भी हो सकता है. आर्थिक लाभ का भरपूर मजा लेने का वक्त है. आप कोई नया काम भी शुरू कर सकते हैं. (डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )

VIEW ALL

Read Next Story