आपके ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Aman Singh
Aug 07, 2024

खैरथल

भिवाड़ी से चोपानकी थाना क्षेत्र के गंडवा गांव में एक 28 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है.

बारां

जिले के सीसवाली में स्कूली छात्रों के जीवन के साथ कैसे खिलवाड़ किया जा रहा है. इसकी बानगी का नजारा सीसवाली खाड़ी की बाई पास पुलिया पर देखने को मिला.

जालोर

जिला मुख्यालय पर लापरवाह सरकारी सिस्टम ने शहर को बदहाली के मुहाने खड़ा कर दिया है दो दिन में हुई अच्छी बारिश ने व्यवस्थाओं की न केवल पोल खोली बल्कि कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

भीलवाड़ा

बालाजी युनियन के करीब 83 वाहन हिन्दुस्तान जिंक लिमिटेड, रामपुरा आगूंचा माईन्स में लगे हुए है, जिससे करीब 300-400 स्थानीय व्यक्तियों को रोजगार मिला हुआ है.

अलवर

सिलीसेढ़ से जयसमंद के बहाव क्षेत्र में बनी निजी होटल के मालिक कोर्ट की दुहाई देते रहे .लेकिन जिला प्रशासन ने कहा कि जब तक कोर्ट का स्टे नहीं आएगा तब तक कार्रवाई जारी रहेगी.

देश में शिक्षा की अलख जगाने के लिए सरकार ने ''पढ़ेगा इंडिया तभी बढ़ेगा इंडिया'' का नारा दिया, लेकिन सरकार का यह नारा आदिवासी अंचल सलूम्बर जिले में तार तार होता नजर आता है.

टोंक

जिले में बारिश ने ऐसा बवंडर मचाया है कि चारों ओर पानी में डूबे हुए गांव, खेत और सड़कें नजर आ रही है. पानी में कागज की कश्ती बन तैरती गाड़ियां नजर आ रही है.

टोंक

मालपुरा उपखंड क्षेत्र के टोरडी सागर बांध की 28 साल बाद चली चादर में आज अचानक साढे 3 फुट चादर चलने के बाद क्षेत्र में बाढ़ के हालात जैसी स्थिति पैदा हो गई.

झुंझुनूं

झुंझुनूं के चर्चित किडनी कांड में पीड़ित महिला ईद बानो की मौत के मामले में कलेक्ट्रेट पर परिजनों और ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी रहा.

डीडवाना

परिवहन विभाग में संविदा पर कार्यरत 26 कार्मिकों को एक साथ हटाने का मामला सामने आया है. यह संविदा कर्मी गार्ड , वाहन चालक के पद पर पिछले लंबे समय से सेवाएं दे रहे थे.

दौसा

कालाखोह निवासी समाजसेवी सीएल मीणा ने एक नई पहल की है. स्कूली बच्चों को शिक्षा के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए बोर्ड परीक्षाओं में स्कूल टॉपर्स को हवाई यात्रा कराई है.

श्रीगंगानगर

गजसिंहपुर में नशे के खिलाफ 7 अगस्त को मंडी बंद के ऐलान और श्रीगंगानगर हनुमानगढ़ अनूपगढ़ जिले की धान मंडियां बंद के आह्वान के बाद सीओ संजीव चौहान गजसिंहपुर थाना पहुंचे.

अनूपगढ़

जिला कलेक्ट्रेट पर आज यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा अघोषित विद्युत कटौती को बंद करने, सप्लाई सुचारु करने और जिले में डीटीओ कार्यालय खोलने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया.

VIEW ALL

Read Next Story