आपके ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Aman Singh
Aug 08, 2024

राजस्थान के सलूंबर से BJP विधायक अमृतलाल मीणा का हार्ट अटैक से निधन हो गया. उदयपुर के एमबी अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई.

जालोर

मुख्यमंत्री वृक्षारोपण महाभियान ‘‘हरियालो राजस्थान’’ के तहत हरियाली तीज पर शीतला माता मंदिर के पास मोसली नाड़ी स्थल पर सघन वृक्षारोपण के लिए जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

अलवर

सिलीसेड झील के बहाव क्षेत्र में बने होटल नटनी हेरिटेज के मामले में आज अपर एवं जिला मजिस्ट्रेट एडीजे नंबर 1 धीरज शर्मा ने दोनों पक्षों को यथा स्थिति बनाए रखने के आदेश दिए हैं.

झुंझुनूं

चर्चित किडनी कांड से प्रभावित नूआं गांव की ईद बानो के शव का आज चौथे दिन भी जयपुर के एसएमएस अस्पताल में पोस्टमार्टम नहीं हो पाया.

झुंझुनूं

सूरजगढ़ थाना इलाके के महपालवास गांव में कल रात को एक साले ने अपने ही बहनोई की गोली मारकर और तलवार से हाथ काटकर हत्या कर दी थी.

श्रीगंगानगर

नशे पर अंकुश लगाने की शुरुआत गजसिंहपुर से कर दी गई है,जहां गजसिंहपुर में नशा मुक्ति संघर्ष समिति के बैनर तले लगाए गए.

जालोर

जिला मुख्यालय पर बारिश से पानी निकासी नहीं होने से जगह-जगह पर फैल रहे कीचड़ और टूटी हुई सड़कों से आमजन को हो रही परेशानी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

नागौर

फौज में नौकरी के बाद गोशाला में सुधार कार्य करना एक फौजी और उसके परिवार को भारी पड़ रहा है. गोशाला के खाते में राशि जमा होने से कथित पंचों को फायदा नहीं मिलने की स्थिति में पूरे परिवार को ही समाज से बेदखल कर दिया गया.

कोटपूतली-बहरोड़

बहरोड़ में नारनौल स्टेट हाईवे पर गांव जखराना में बने टोल प्लाजा पर बदमाशों ने 5 अगस्त को दिनदहाड़े टोल पर तोड़फोड़ करते हुए लूट की.

जयपुर

बजट घोषणा 2024-25 की अनुपालना में ऊर्जा मंत्री के निर्देशानुसार ऊर्जा विभाग ने दिसम्बर, 2023 तक कटे हुए सभी श्रेणी के विद्‌युत कनेक्शनों के उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए एमनेस्टी योजना लागू की है.

सवाई माधोपुर

राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार सहकारिता एंव नागरिक उड्डयन विभाग एंव सवाई माधोपुर जिला प्रभारी मंत्री गौतम कुमार दक आज सवाई माधोपुर जिले के खंडार क्षेत्र के दौरे पर रहे.

अलवर

गोविंदगढ़ के थाना क्षेत्र में पुलिस के द्वारा राठौड़ी करने का मामला सामने आया है. गांव प्लान खेड़ा में मंगलवार रात्रि को युवती के साथ मारपीट के मामले में बुधवार सुबह रिपोर्ट दर्ज करने पहुंचे.

जयपुर

प्रदेश में अधिकारी-कर्मचारियों की ओर से मीटिंग के लिए उपयोग में लिए जा रहे जूम एप्प को लेकर केंद्र सरकार ने निर्देश जारी कर दिए हैं.

डूंगरपुर

प्रदेश के टीएडी और डूंगरपुर जिले के प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे | इस दौरान प्रभारी मंत्री भाजपा कार्यालय में मीडिया से रूबरू हुए.

VIEW ALL

Read Next Story