आपके ढाणी की 15 महत्वपूर्ण खबरें

Aman Singh
Aug 09, 2024

प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ से अहमदाबाद जा रही निजी ट्रेवल्स की यात्री बस पर पीपलखूंट और घाटोल के बीच दो बार पथराव हुआ जिसमें ड्राइवर और एक यात्री को चोट आई है. पीपलखूंट थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है.

राजसमंद

विगत दिनों राजसमंद शहर में हुई फायरिंग की घटना को लेकर राजसमंद पुलिस अलर्ट मोड पर है और राजसमंद एसपी मनीष त्रिपाठी के निर्देश पर अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया हुआ है.

चूरू

सादुलपुर पंचायत समिति प्रांगण में स्थित आई आई टी केंद्र में गुरुवार को जनसुनवाई कर प्राप्त शिकायतों का मौके पर निराकरण करने के निर्देश दिए गए.

जालोर

जिला प्रशासन एवं वन विभाग के संयुक्त तत्वावधान में मुख्यमंत्री वृक्षारोपण महाभियान एक पेड़ मां के नाम के तहत आज 75वां जिला स्तरीय वन महोत्सव लव-कुश वाटिका,कालाघाटा जालोर में आयोजित हुआ.

धौलपुर

सरमथुरा उपखंड की खरेर नदी में डूबने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक युवक अपने दोस्तों के साथ नदी पर नहाने गया हुआ था. इसी दौरान नदी में गहराई का अंदेशा नहीं होने से युवक गहरे पानी में चला गया.

चूरू

16 वर्षीय नाबालिग से रेप करने के आरोपी युवक को पोक्सो कोर्ट ने गुरूवार को 14 साल की सजा और एक लाख रूपए के जुर्माने से दंडित किया है.

जोधपुर

प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री एवं लोहावट विधानसभा से विधायक गजेन्द्रसिंह खींवसर ने गुरूवार को अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया.

बूंदी

हिंदू जागरण मंच एवं सकल हिंदू समाज ने पुतला दहन कर बांग्लादेश में हिंदूओं पर हो रहे आक्रोश के प्रति विरोध जताया और ज्ञापन सौंपा.

झुंझुनूं

जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके के महपालवास गांव में एक भाई ने अपने बहन के प्रेम विवाह से नाराज होकर अपने ही बहनोई को मौत के घाट उतरने के मामले में झुंझुनूं एसपी द्वारा गठित की गई विशेष टीमों को सफलता मिली है.

भीलवाड़ा

संत व सनातन धर्म समाज के बैनर तले हरिशेवा उदासीन आश्रम भीलवाड़ा में बुधवार सांय संतो-महात्माओं के सान्निध्य में बैठक सम्पन्न हुई.

बूंदी

लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला के प्रयासों से बूंदी के टाइगर रिजर्व को जल्द बड़ी सौगात मिलेगी. रामगढ़ विषधारी टाइगर रिजर्व में जल्द 6 बाघ-बाघिन छोड़े जाएंगे.

चूरू

सरदारशहर में आमजन द्वारा प्रतिदिन पुलिस को शहर में चल रही अवैध गतिविधियों को लेकर लगातार शिकायत दी जा रही है. जिसको लेकर आज पुलिस ने अवैध गतिविधियां संचालित करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कि गई है.

सीकर

सीकर कलेक्टर कमर चौधरी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय कोचिंग संस्थान निगरानी समिति की बैठक हुई.

भीलवाड़ा

मांडलगढ़ के बिजौलियां खुर्द में आज से 3 साल पहले जैनमंदिर हुई नकबजनी के मामले में बिजौलियां थाना पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी मध्यप्रदेश निवासी प्रदीप बांछड़ा को गिरफ्तार किया है.

VIEW ALL

Read Next Story