आपके ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Aman Singh
Aug 07, 2024

दौसा

9 अगस्त को दौसा के नांगल प्यारीवास स्थित मीणा हाईकोर्ट में विश्व आदिवासी दिवस पर भव्य आयोजन होगा जिसको लेकर आयोजन कर्ताओं द्वारा जोर-शोर से तैयारी की जा रही है.

ब्यावर

राज्य के स्वायत शासन मंत्री तथा ब्यावर जिला मंत्री झाबरसिंह खर्रा ने कहा कि दुनिया में मां से बढ़कर दूसरा कोई शब्द नहीं है.

प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ थाना क्षेत्र के नया खेड़ी गांव में एक युवक ने शराब के नशे में फसल में छिड़कने की दवा का सेवन कर लिया. युवक को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

हनुमानगढ़ के राजीव गांधी स्टेडियम में मुख्यमंत्री वृक्षारोपण महाअभियान ''हरियालो राजस्थान एक पेड़ मां के नाम'' कार्यक्रम का आयोजन हुआ.

भीलवाड़ा

जिले की प्रभारी मंत्री डॉक्टर मंजू बाघमार एक दिवसीय दौरे के दौरान भीलवाड़ा पहुंची इस दौरान उन्होंने हरियालो राजस्थान अभियान के तहत पौधारोपण कार्यक्रम में शिरकत की.

सवाई माधोपुर

मुख्यमंत्री वृक्षारोपण महाअभियान हरियालो राजस्थान एक पेड़ मां के नाम जिला स्तरीय वृक्षारोपण कार्यक्रम हरियाली तीज के शुभ अवसर पर आयोजित हुआ.

नीमकाथाना इलाके के कोतवाली थाना अंतर्गत बाईपास पर एक जेसीबी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार युवक की युवक की मौत.

अनूपगढ़

राजस्थान की पिछली सरकार के द्वारा अनूपगढ़ जिला बनाया गया था। आज बुधवार 7 अगस्त को आज अनूपगढ़ जिले का पहला स्थापना दिवस है.

झुंझुनूं

पुलिस के डर से भाग रहे बदमाशों की गाड़ी झुंझुनूं शहर के जीतनगर में अनियंत्रित होकर पलट गई. पुलिस ने कार में सवार तीन बदमाशों को पकड़ लिया.

सीकर

हरियालो राजस्थान वृक्षारोपण कार्यक्रम के तहत आज सीकर के सांवली रोड स्थित स्मृति वन में 75 वां जिला स्तरीय वन वन महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन हुआ.

डूंगरपुर

जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के पंथाल गाँव में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

कोटा

कोटा-सवाई माधोपुर रेल मार्ग पर चार एक्सप्रेस ट्रेनों में मंडल वाणिज्य प्रबंधक किशोर कुमार पटेल ने टिकट चेकिंग टीम के साथ औचक निरीक्षण किया.

करौली

श्रामणी तीज के मौके पर मदन मोहन जी मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी. मदन मोहन जी मंदिर में श्रामणी तीज के मौके पर हिंडोला झांकी के दर्शन हुए.

सीकर

जिले के रींगस नगर पालिका के वार्ड संख्या 20 के बालेश्वर मोहल्ले में लगातार हो रही बारिश से 80 वर्षीय वृद्ध महिला का कच्चा मकान भरभराकर गिर पड़ा.

VIEW ALL

Read Next Story