आपकी ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Anuj Singh
May 23, 2024

नागौर

नागौर में सीएलआरसी ठेकेदारों ने कार्यों में समस्या को लेकर डिस्कॉम प्रबंध निदेशक को सौंपा ज्ञापन.सीएलआरसी ठेकेदारों द्वारा 8 प्रतिशत दर पर कर रहे कार्य.

देलवाड़ा

देलवाड़ा के अंतर्गत ग्राम पंचायत कालीवास के सियोल गांव में कभी भी बड़ा हादसा सामने आ सकता है. जबकि रखरखाव के नाम पर बिजली की कटौती भी की जा रही है.जिसके चलते ग्रामीण परेशान है.

सीकर

सीकर जिले के खाटूश्यामजी के थाना अन्तर्गत खारियावास के बाइक सवार के अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई.

कोतवाली थाना पुलिस

शहर कोतवाली थाना पुलिस ने बुधवार को लूट वा डकेती के चार आरोपियों को विभिन्न धाराओं के अंतर्गत गिरफ्तार किया.कोतवाली थाना के एएसआई कन्हैयालाल ने बताया कि परिवादी मोइन पुत्र शब्बीर व आदिल पुत्र आजम ने प्रकरण दर्ज करवाया.

सीकर

सीकर जिला कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी आज खंडेला इलाके के दौरे पर रहे इस दौरान उन्होंने ब्लॉक में व्याप्त पेयजल समस्या की जमीनी हकीकत जानी.

अलवर

अलवर शहर के शिवाजी पार्क 2 क में पानी का संकट बढ़ गया.आमजन ने मजबूरी में गुरुवार सुबह मुख्य रोड जाम कर दिया. महिला-पुरुषों ने कहा कि बुधवार को जलदाय विभाग के अधिकारी कर्मचारी लाइन जोड़ने आए.

रेलमगरा

रेलमगरा उपखण्ड क्षैत्र में देर रात गवारडी निवासी विधवा महिला कंकु गर्मी अधिक होने के करना अपने घर के खुले बरामदे मे परिवार सहीत सो रही थी कि रात्रि चोर घुसे ओर घर का सारा सामान बिखेर कर लाखो रुपये के जेवरात सोने व चाँदी के गहने व केश रुपये लेकर फरार हो गए.

प्रचंड गर्मी

प्रदेश में प्रचंड गर्मी का कहर लगातार जारी है.आराध्य देव गोविंद देवजी मंदिर में जल विहार की आज शुरुआत हुई, 12 दिन तक ठाकुरजी को जल विहार करवाया जा रहा है.

मरुधरा

राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक मेड़ता रोड शाखा के शाखा प्रबंधक पुष्पेंद्र सिंह ने उन खाता धारकों से अपील की है कि जिनके खातों में पिछले 10-20 सालों से कोई ट्रांजैक्शन नहीं किया गया.

जायल

जायल पंचायत समिति परिसर में जिला कलेक्टर अरुण कुमार पुरोहित ने आशान्वित ब्लॉक कार्यक्रम की समीक्षा को लेकर बैठक आयोजित हुई.

टोंक

टोंक जिले के उनियारा में एक तरफ मुख्य्मंत्री और जिला कलेक्टर पेयजल और विधुत सप्लाई पर संवेदनशीलता का परिचय देते हुए टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर जारी कर रहे हैं.

चित्तौड़गढ़

चित्तौड़गढ़ के भादसोड़ा थाना क्षेत्र में उदयपुर नेशनल हाइवे पर दौड़ते एक कंटेनर के केबिन में अचानक आग लग गई.

दूदू

दूदू थाना क्षेत्र के राजमार्ग पर स्थित सेवा टोल पर खुडियाला ग्राम पंचायत के सरपंच गणेश डाबला का टोल कर्मचारियों के साथ गाली गलौच कर दबंगाई करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

न्याय

न्याय के लिए दर बदर की ठोकरे खा रही विवाहिता पंकज़ आज न्याय की गुहार लगाने एसपी ऑफिस पहुंची और पंकज़ ने पुलिस और सुसराल पक्ष पर मारपीट और घर से बाहर निकालने के गंभीर आरोप लगाए है.

बसेड़ी

बसेड़ी विधानसभा से कांग्रेसी विधायक संजय जाटव पर लगा मारपीट का आरोप ,दर्ज एफआईआर में युवक ने बताया सिर में धारदार हथियार से मारी चोट.

VIEW ALL

Read Next Story