आपके ढाणी की 15 महत्वपूर्ण खबरें

Aman Singh
Jul 15, 2024

कोटा

जिले के प्रभारी सचिव टी रविकांत दो दिवसीय कोटा दौरे पर हैं. इस दौरान रविवार को टी रविकांत ने जेके लॉन अस्पताल व एम बी एस अस्पताल का निरीक्षण किया और वहां के व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

धौलपुर

सरमथुरा कस्बे में इन दिनों जगह-जगह गंदगी का आलम बना हुआ है. गंदगी की वजह से मच्छर जनित बीमारियों में लगातार इजाफा हो रहा है.

सीकर

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा ने आज जिले के दांतारामगढ़ पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय एवं पुलिस थाने का औचक निरीक्षण किया.

चूरू

रतनगढ़ क्षेत्र में पिछले चार दिनों से बारिश का दौर लगातार जारी है. रुक-रुककर हो रही बारिश से कई स्थानों पर बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं.

प्रतापगढ़

जिला अस्पताल में सीवरेज लाइन का कार्य धीमी गति से होने से लोग परेशान हो रहे हैं. दो पहिया वाहन से लेकर एंबुलेंस में मौजूद मरीज और उनके परिजनों को एक फीट गहरे गड्ढे बड़ा दर्द दे रहे हैं.

प्रतापगढ़

जिले के प्रभारी सचिव एवं आयुक्त संस्कृत शिक्षा वीपी सिंह ने कहा कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार बजट घोषणाओं का प्रभावी और समयबद्ध क्रियान्वयन सुनिश्चित हो. उन्होंने ये बात तब कही जब वो जिला कलेक्ट्रेट में बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे.

डूंगरपुर

जिले में जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग के अंतर्गत संचालित एकलव्य मॉडल स्कूलों में गेस्ट फैकल्टी के रूप में सेवाएं दे रहे शिक्षकों ने दौरे पर आए जनजाति विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी को ज्ञापन सौंपते हुए अपनी मांगों से अवगत कराया.

डूंगरपुर

जिले के प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी व प्रभारी सचिव राजेंद्र विजय डूंगरपुर के दौरे पर रहे. इस दौरान दोनों ने बजट घोषणाओं के त्वरित व समयद्ध क्रियान्वन को लेकर अधिकारियों की बैठक ली.

बाड़मेर

राजस्थान सरकार द्वारा बजट पेश करने के बाद बजट का समय क्रियान्वयन को लेकर बाड़मेर जिले की प्रभारी मंत्री जोराराम कुमावत व प्रभारी सचिव सुधीर कुमार ने हिल स्टेशन पर पौधा रोपण कर एक पेड़ मां के नाम अभियान का आगाज किया.

चूरू

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग मंत्री व जिला प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत आज चूरू के दौरे पर रहे. उन्होंने चूरू जिला मुख्यालय पर विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया.

भीलवाड़ा

राजस्थान सरकार के विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने भीलवाड़ा प्रवास के दौरान रविवार 14 जुलाई सायंकाल हरी शेवा उदासीन आश्रम सनातन मंदिर में पहुंच कर दर्शन किए.

राज्य सरकार के पूर्व बजट के बाद जिले के प्रभारी और टीएडी मंत्री बाबूलाल खराड़ी डूंगरपुर पहुंचे. जहां उन्होंने जिला परिषद सभागार में प्रेस वार्ता को संबोधित किया.

भरतपुर

जिला प्रभारी मंत्री सुरेश रावत रविवार को भरतपुर पहुंचे. जहां उनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी से स्वागत किया. इसके बाद मंत्री रावत जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे और सभी विभागों के आधिकारियों की बैठक ली.

VIEW ALL

Read Next Story