आपके ढाणी की 15 महत्वपूर्ण खबरें, जो आपको नहीं पता

Aman Singh
Aug 19, 2024

कोटपूतली-बहरोड़

दिल्ली हाईवे 48 पर शाहजहांपुर में बियर फैक्ट्री के सामने रविवार देर रात को सर्विस रोड से घुमंतू जाति के लोग ऊंट गाड़ी से बावल की तरफ जा रहे थे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ऊंट गाड़ी को टक्कर मार दी.

कोटपूतली-बहरोड़

बानसूर के हरसौरा थाना क्षेत्र में 16 अगस्त को एक नाबालिग बालिका के साथ हुई अमानवीय घटना से आक्रोश है. सोमवार आज सुबह से ग्रामीणों ने अलवर रोड पर हमीरपुर में सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया.

कोटा

कैथून थाने में जमीन विवाद में तीन लाख रुपए की की रिश्वत लेने वाले कांस्टेबल भरत पटना थाना प्रभारी धनराज मीणा को निलंबित कर दिया गया है. उधर एसीबी की टीम द्वारा उसके क्वार्टर कार व घर की तलाशी ली गई है.

रक्षाबंधन पर्व के अवसर पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की ओर से प्रदेश में शहीद की विरंगनाओं का सम्मान करने की घोषणा की गई है.

कोटा

एसीबी ने कैथून थाने में दबिश देकर थाना अधिकारी के लिए 3 लाख रुपए की रिश्वत ले रहे एक कांस्टेबल को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

नीमकाथाना

टोल कर्मियों की गुंडागर्दी देखने की मिली है खाटू श्याम जी से दर्शन कर हरियाणा लौट रहे श्रद्धालु के साथ टोल कर्मियों ओर श्रदालुओं के बीच टोल को लेकर मामूली कहा सुनी के बाद विवाद बढ़ गया.

अलवर

सरिस्का से निकला नर बाघ एसटी 2303 अब हरियाणा सीमा में घुस गया है. सरिस्का की टीम और ट्राकुलाइज टीम लगातार उसका पीछा कर रही है.

झुंझुनूं

चिड़ावा ब्लॉक में स्वास्थ्य विभाग खुद बीमारी से ग्रस्त हो गया है। जी, हां ''संतुष्ट नहीं'' नाम की बीमारी सिस्टम में लग गई है.

सवाई माधोपुर

जिले के चौथ का बरवाड़ा उपखण्ड क्षेत्र की टापुर पंचायत के ढील बांध में एक युवक सेल्फी लेने के चक्कर में नीचे बांध के ओवरफ्लो क्षेत्र में गिर गया है.

कोटा

क्लास टीचर झगड़ालू प्रवृत्ति के बच्चों पर नजर रखेंगे. विभाग से आदेश मिलने के साथ ही जिला शिक्षा अधिकारी ने जिले के सभी स्कूलों में बैग चेकिंग के आदेश जारी किए.

राजसमंद

दो दिनों से रूक-रुक कर चल रही राजसमंद क्षेत्र में वर्षा से एक बार राम दरबार गोमती नदी एनिकट पर फिर एक इंच चादर चलने से पानी का वेग आगे बढ़कर गोमती नदी का प्रवाह गोमती हाईवे पुलिया पार कर आगे बढ़ रहा है.

डूंगरपुर

जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कांकरादरा गांव के पास एक जीप ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार 15 वर्षीय बालक की मौके पर मौत हो गई जबकि 2 अन्य युवक गंभीर घायल हो गए.

कोटपूतली-बहरोड़

जिले के नीमराना में पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) जयपुर रेंज अनिल टांक ने रविवार देर शाम को पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय सहित थाने का निरीक्षण किया.

बीकानेर

पूगल पुलिस ने पेट्रोल पंपसे ट्रेक्टर चोरी के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी हुए ट्रेक्टर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से घटना में उपयोग हुई एक पिकअप गाड़ी को भी किया जब्त किया है.

VIEW ALL

Read Next Story