आपके ढाणी की वे 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Zee Rajasthan Web Team
Aug 28, 2024

9 लाख 80 हजार की चोरी

राजस्थान के माधोपुर जिला में बीती रात चोरों ने श्रीकृपा हुंडई कार शोरूम को निशाना बनाते हुए 9 लाख 80 हजार की चोरी कर ली.

एनीमिया रोग

डूंगरपुर जिला में सिकिल सेल एनीमिया रोग के करीब 5 हजार रोगी मिले हैं. इसके बाद लोगों के बीच जागरुकता बढ़ाने के लिए स्वाश्थ्य विभाग ने प्रेस वार्ता की.

हाईकोर्ट

हाईकोर्ट की खंडपीठ में लंबित चल रही MVSI भर्ती 2021 को लेकर अभ्यर्थियों ने परिवहन आयुक्त को ज्ञापन दिया है.

आसाराम

राजस्थान हाईकोर्ट से उपचार के लिए आकस्मिक पैरोल लेकर आसाराम मंगलवार को फ्लाइट से जोधपुर से मुम्बई होकर पुणे पहुंच गए हैं.

प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर जीवराज मीणा को राज्य सरकार के आदेश पर एपीओ किया गया है.

चूरू में गोगानवमी पर आज आयोजित होने वाले मेले की व्यवस्थाओं को लेकर जिला कलक्टर पुष्पा सत्यानी ने गोगाजी मंदिर व मेलास्थल का निरीक्षण किया.

राधा कृष्ण मंदिर

अलवर शहर के पुराना कटला स्थित राधा कृष्ण मंदिर में कृष्ण जन्माष्टमी पर्व धूमधाम से मनाया गया.

सड़क हादसों

पोकरण क्षेत्र मे तीन अलग-अलग सड़क हादसों में नौ लोगों के घायल होने की खबर मिल रही है. फिलहाल सभी को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

ग्रामीण जन हुए लामबंद

नागौर जिला के रियाबड़ी के ग्रामीण जन हुए लामबंद. वन बागरिया जाति के आतंक के खिलाफ उपखंड अधिकारी को दिया ज्ञापन.

प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ः बीमार होने पर खाट पर तीन किलोमीटर की दूरी तय कर लाते हैं अस्पताल, आजादी के 77 साल बाद भी सड़क सुविधा से महरूम महुवाल के बाशिंदे.

सड़क हादसा

धौलपुर के बाड़ी उपखंड में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां बाबा विशिंगिर के दर्शन कर लौट रहे ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार लोग हादसे का शिकार हो गए, जिसमें दो की मौत हो गई.

झुंझुनूं में एक बार फिर बायो मेडिकल वेस्ट ट्रीटमेंट एंड डिस्पोजल प्लांट लगाने की तैयारी है. कुछ सालों पहले भी देरवाला में यह प्लांट लगाना प्रस्तावित था. लेकिन ग्रामीणों के विरोध के बाद यह फैसला वापिस ले लिया गया.

श्री द्वारकाधीश मंदिर

राजसमंदः श्री द्वारकाधीश मंदिर में नंद उत्सव की रही धूम. मंदिर में प्रभु के दुर्लभ दर्शन करने को देश भर से पहुंचे श्रद्धालु.

भारी बारिश को देखते हुए

राजस्थान में भारी बारिश को देखते हुए राजसमंद के जिला कलक्टर डॉ. भंवरलाल ने जिले के सभी राजकीय एवं निजी विद्यालयों के लिए 28 अगस्त का अवकाश घोषित किया है.

VIEW ALL

Read Next Story