आपके ढाणी की वे 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Zee Rajasthan Web Team
Aug 29, 2024

जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री

राजस्थान के जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी आज डूंगरपुर जिला के वीकेबी गर्ल्स होस्टल पहुंचे और सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया.

उपचुनाव को देखते हुए

प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को देखते हुए बीजेपी तैयारियों में जुट गई है. इसी फेहरिस्त में आज डूंगरपुरभाजपा की संगठनात्मक बैठक हुई.

राहुल गांधी को एक लेटर

कांग्रेस छोड़कर अन्य पार्टियों में शामिल हो रहे नेताओं के विरोध में पीसीसी महासचिव सुनील पारवानी ने मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने इस संबंध में लोकसभा सभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को एक लेटर लिखा है.

कांग्रेस विधायक रफीक खान

राजस्थान के जयपुर में कांग्रेस विधायक रफीक खान पर गुरुवार को एक शख्स ने हमला कर दिया. इस दौरान वे विधानसभा के लिए रवाना हो रहे थे.

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी

राजस्थान में सड़क नेटवर्क को मजबूत करने के लिए उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने प्रस्तावित 2406 किमी. के 8 नए ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे निर्माण की डीपीआर की स्वीकृति जारी कर दी है.

धरना प्रदर्शन

पिछले कुछ दिनों में हुई बारिश के बाद हिण्डौन शहर में फैली गंदगी, टूटी सड़कें, बंद रोड लाइट, नाली, ओवरफ्लो सीवरेज की समस्याओं से परेशान वार्ड पार्षदों ने हिण्डौन नगर परिषद में धरना किया.

शिक्षक संघ शेखावत

सीकर में शिक्षकों ने शिक्षक संघ शेखावत के नेतृत्व मे आज विभिन्न मांगों को लेकर रैली निकाली. रैली ढाका भवन से शुरू होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय होते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंची.

अलवर जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता

अलवर जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने गुरुवार को रामगढ़ व नौगावां क्षेत्र का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने बीसीएमओ से क्षेत्र कि स्वास्थ्य व्यवस्था का जायजा लिया.

एंटी रोमियो अभियान

धौलपुर जिला में आज पुलिस ने एंटी रोमियो अभियान चलाया. इसके तहत सात मनचलों को गिरफ्तार किया गया.

छात्र संगठन एनएसयूआई

सीकर में आज छात्र संगठन एनएसयूआई ने शेखावाटी विश्वविद्यालय पर विश्वविद्यालय की ओर से बढ़ाई गई फीस को कम करने सहित 9 सूत्री मांगों को लेकर धरणा प्रदर्शन किया.

चातुर्मास कार्यक्रम का आयोजन

श्री आदिनाथ दिगंबर जैन समिति की ओर से राजधानी जयपुर में चातुर्मास कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

डीएसपी मनोज गुप्ता

झुंझुनूं में प्रदेश के दूसरे सबसे बड़े रामदेवजी के मेले की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इसे लेकर नवलगढ़ डीएसपी मनोज गुप्ता ने मंदिर परिसर का जायजा लिया.

ठगी का मामला

झुंझुनूं में बुजूर्ग महिला से देव दर्शन के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है. यहां गहने उतरवाकर चार ठगों ने कहा कि देव दर्शन होंगे, कष्ट दूर होंगे और बाद में गहने लेकर फरार हो गए.

बायो वेस्ट ट्रीटमेंट प्लांट

झुंझुनूंः मोडा पहाड़ में बायो वेस्ट ट्रीटमेंट प्लांट लगाने का लोगों ने किया विरोध.

VIEW ALL

Read Next Story