आपके ढाणी की 15 महत्वपूर्ण खबरें, जो आपको नहीं पता

Ansh Raj
Sep 10, 2024

सरपंच पर जानलेवा हमला

जसनगर कस्बे में सरपंच और अन्य लोगों पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में 8 घंटे तक चला धरना समाप्त हो गया.

कार ने स्कूटी की टक्कर

राजसमंद में कार और स्कूटी की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसके बाद स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया.

नाथद्वारा राजसमंद

एसडीएम रक्षा पारीक ने गोवर्धन जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण कर अस्पताल में मरीजों और तीमारदारों से व्यवस्थाओं की जानकारी ली.

IAS सुरेश कुमार ओला ने संभाला कार्यभार

IAS सुरेश कुमार ओला ने कार्यभार संभाला लिया है. सुरेश कुमार ने उद्यानिकी आयुक्त का कार्यभार मिला है. डीएलबी निदेशक से तबादला होकर ओला आए हैं आईएएस IAS सुरेश कुमार.

ओवरफ्लो हुआ सरदार सानंद बांध

पश्चिमी राजस्थान का दूसरा सबसे बड़ा बांध सरदार सानंद बांध देर रात ओवरफ्लो हो गया. 45 साल बाद यह बांध छलका है. इससे पहले साल 1979 में ओवरफ्लो हुआ था.

धरने पर बैठे संविदाकर्मी

शाहपुरा में वेतन नही मिलने पर संविदाकर्मी परिवार सहित धरने पर बैठ गए हैं. धरने पर बैठे संविदाकर्मी कर रहे आमरण अनशन.

अंबेडक प्रतिमा क्षतिग्रस्त

कामां में अंबेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने का मामला. प्रदर्शनकारियों ने कामां-कोसी चौराहे पर जाम लगाकर प्रदर्शन में जमकर नारेबाजी की.

राजसमंद कलक्टर

राजसमंद की नवनियुक्त कलक्टर शुभम चौधरी ने पदभार ग्रहण कर लिया है. कलेक्ट्रेट में मौजूद अधिकारियों ने कलक्टर शुभम चौधरी को दी बधाई.

बांसवाड़ा में आफत बनी बारिश

बांसवाड़ा शहर के वार्ड 59 के मदारेश्वर रोड स्थित कॉलोनी के लोग पिछले कुछ दिनों से बरसाती पानी से परेशान हो रहे हैं. इस कॉलोनी की अधिकतर सड़कों पर बरसात का पानी भरा हुआ है.

मांडलगढ़ क्षेत्र बजरी माफिया

मांडलगढ़ क्षेत्र बजरी माफिया ने बारिश से पहले ही बनास नदी को छलनी कर गाँवो में बजरी के स्टॉक खड़े कर लिए हैं.

नीमराना पहुंचे IG

जयपुर रेंज के आईजी अनिल टॉक नीमराना के होटल हाईवे किंग पर कल रविवार को सुबह 6 बजे 5 करोड रुपए की रंगदारी मांगने और फायरिंग करने के मामले में नीमराना पहुंचे.

शक्ति पीठ आंबाजी के दर्शन

डूंगरपुर शहर से 60 पदयात्रियो का जत्था 101 फीट लम्बी ध्वजा के साथ आज गुजरात के प्रसिद्ध शक्ति पीठ आंबाजी दर्शन के लिए रवाना हुआ.

पाली शहर की समस्या

पाली शहर की समस्याओं को लेकर जिला कांग्रेस नेवीरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष अजीज दर्द के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बापू नगर स्थित कांग्रेस कार्यालय से एक रैली निकाली.

तालाब ने नहाने गए यात्री की मौत

दूदू जिले के फागी में एक युवक को तालाब में नहाना महंगा पड़ गया... नहाते वक्त युवक तालाब में डूब गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

VIEW ALL

Read Next Story