आपके ढाणी की 15 बड़ी से छोटी हर खबर, जो आपको नहीं पता

Pratiksha Maurya
Aug 23, 2024

सवाई माधोपुर

मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लालसोट कोटा हाईवे पर रिडकोर विभाग की लापरवाही के चलते एक महिला की मौत हो गई.

नागौर

बुटाटी धाम के खेल मैदान में आज संत चतुरदास जी महाराज विकास समिति की और से विशाल पौधरोपण व बुजुर्ग सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

नीमकाथाना

ग्राम पंचायत अरनिया में आज राजस्व विभाग की टीम आठ साल से प्रचलित रास्ते से अतिक्रमण हटाकर रास्ते को सुचारू रूप से शुरू करवाया गया.

करौली

करीब एक माह पूर्व सपोटरा के गज्जू पुरा में एक युवक की हत्या के मामले में परिजन और ग्रामीणों ने करौली जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया.

चूरू

भालेरी थाना क्षेत्र के गांव खंडवा पट्टा पीथीसर शुक्रवार दोपहर घर में सो रहे पति पत्नी पर परिवार के ही लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया.

जयपुर

चौमू उपखंड इलाके में आज देर शाम बाद अचानक मौसम का मिजाज बदल गया और झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया.

डूंगरपुर

हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 6 में चोरों ने एक सूने मकान को अपना निशाना बनाया। चोर मकान से 20 हजार कैश और चांदी के आभूषण चुरा कर ले गए.

झुंझुनूं

रीको इलाके में आपसी विवाद में पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसके बाद कीड़े नाशक दवा खाकर खुद ने भी सुसाइड की कोशिश की.

जयपुर

हरियाली तीज के दिन प्रदेश भर में चलाए गए पौधारोपण अभियान को लेकर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर को आज वर्ल्ड रिकॉर्ड सर्टिफिकेट दिया गया.

डूंगरपुर

रसद विभाग की जांच में गलियाकोट सेकेण्ड राशन डीलर द्वारा गरीबों का 80 क्विंटल 65 किलो गेहूं डकारने का मामला सामने आया है.

भरतपुर संभाग

डीग जिले के कामां में डॉ भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को लेकर चल रहा विवाद नई मूर्ति लगाए जाने के बाद देर शाम को समाप्त हो गया.

भरतपुर

दिंवगत नेता पूर्व विदेश मंत्री, पद्म भूषण से सम्मानित कुंवर नटवर सिंह की श्रद्धांजलि सभा व पगड़ी रस्म की बैठक आज आगरा रोड़ स्थित एक निजी होटल में आयोजित की गई.

बूंदी

देई थाना क्षेत्र में पशु चराने समय मेज नदी में बहे पशुपालक का शव शुक्रवार को तीन दिन बाद मिला.

चूरू

मालकसर गांव हुई हत्या मामले में भानीपुरा पुलिस की कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बूंदी

देई थाना क्षेत्र के चिप्लटा गांव में आधा दर्जन से ज्यादा दबंगों ने दो ट्रेक्टरों से विकलांग किसान की खड़ी फसल को नष्ट कर दिया. टोकने पर परिवार पर पथराव किया.

VIEW ALL

Read Next Story