आपके ढाणी की 15 महत्वपूर्ण खबरें, जो आपको नहीं पता

Ansh Raj
Sep 09, 2024

सदस्यता अभियान की शुरुआत

हवामहल विधायक स्वामी बालमुकुंदाचार्य और सांसद मंजू शर्म ने किया सदस्यता अभियान की शुरुआत.

प्रदेश के जिले

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ का एक बयान वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते दिख रहे है कि प्रदेश में 6 से 7 नए जिलों को समाप्त किया जाएगा.

प्रभारी मंत्री का दौरा

11-12 सितंबर को प्रभार वाले जिलों में रहेंगे प्रभारी मंत्री. सीएम भजनलाल शर्मा के निर्देशों के बाद प्रभारी मंत्री जिलों का दौरा करेंगे.

कृष्णा गौर ने दिलाई सदस्यता

भाजपा ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कृष्णा गौर ने दिलाई सदस्यता. मध्यप्रदेश की मंत्री और ओबीसी मोर्चा की प्रदेश प्रभारी है कृष्णा गौर.

झुंझुनूं में पुलिस की दबिश

पुलिस ने आजम नगर में बंद पड़े मकान में दी दबिश. एक कमरे से जब्त की गई अंग्रेजी शराब, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया अवैध शराब का मामला

मंत्री जोराराम कुमावत का नाथद्वारा दौरा

प्रदेश सरकार के देवस्थान डेयरी और पशुपालन मंत्री जोराराम कुमावत आज राजसमंद जिले के नाथद्वारा पहुंचे यहां प्रशासनिक अधिकारियों और भाजपा नेताओं ने उनकी अगवानी की.

खेजड़ली अंतर्राष्ट्रीय शहीद मेला

जोधपुर खेजड़ली अंतर्राष्ट्रीय शहीद मेला 13 को आयोजित होने जा रहा है. खेजड़ली शहीद राष्ट्रीय हर वर्ष 363 शहीदों की स्मृति में होता है.

फूड पॉइजनिंग से 50 से अधिक लोग बीमार

गरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के लोडवाडा, माडा और गामड़ी अहाड़ा गांव में ऋषि पंचमी पर सामुहिक भोज में सांवके (सामा) की खींचडी का सेवन करने से 50 से अधिक लोग फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए

बहरोड़ में सड़क हादसा

बहरोड़ राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर दिल्ली जयपुर हाइवे पर एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया. हादसे के बाद चालक और खलासी ट्रक में ही फंस गए. ट्रक के केबिन में फंसे ट्रक ड्राइवर व खलासी को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला.

जोधपुर में गणेश उत्सव की धूम

जोधपुर शहर में गणेश चतुर्थी के मौके पर गणेश उत्सव की धूम है. शहर में जगह-जगह पर भगवान गणेश को स्थापित किया गया है.विघ्नहर्ता की पूजा अर्चना कर श्रद्धालु सुख समृद्धि के मंगल कामना कर रहे हैं.

नहाने गए युवक की मौत

लक्ष्मणगढ़ नेछवा थाना इलाके में पार्टी के बाद डैमनुमा पॉन्ड में नहाने के लिए उतरे एक युवक की मौत हो गई. युवक अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए आया था.

सरदार समंद बांध ओवरफ्लो

पाली के पास सरदार समंद बांध, जो 35 साल बाद छलक गया है, क्षेत्र के काश्तकारों के लिए खुशी की बात है. बांध की 25 फीट भराव क्षमता के बावजूद, हाल ही में इसके ओवरफ्लो होने के बाद प्रशासन ने सतर्कता बरती.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मारपीट

अतरौली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मारपीट. अतरौली के मोहल्ला घोसी पाड़ा में एक ही समुदाय के दो पक्षों में मोटरसाइकिल के क्रय विक्रय को लेकर के विवाद हुआ.

किसान गोष्ठी का आयोजन

राजसमंद जिला कृषि विभाग के तत्वावधान में भीम में सभी पंचायत स्तर पर किसानो को समन्वित पोषक तत्व प्रबंधन पर कृषक गोष्ठी का आयोजन किया गया.

पारीक समाज का अभिनंदन

डेगाना शहर के विश्वकर्मा मंदिर में तहसील स्तरीय पारीक समाज की बैठक आयोजित हुई. कार्यक्रम में पारीक समाज के अखिल भारतवर्षीय पारीक आश्रम ट्रस्ट पुष्कर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कैलाश जोशी कोड का भव्य स्वागत अभिनंदन किया.

VIEW ALL

Read Next Story