इंस्टाग्राम की 10 सबसे हॉट मॉडल, देखिए सोशल मीडिया पर कौन है जवां दिलों की धड़कन

Aug 17, 2023

Neha Malik

नेहा मलिक भारत की सबसे हॉट और खूबसूरत इंस्टाग्राम मॉडल हैं और उनके पास 4.1 मिलियन से अधिक एल्बम वीडियो गाने हैं, इस 32 वर्षीय और सेक्सी मॉडल का जन्म 31 अक्टूबर को मुंबई में हुआ था और उन्होंने 2012 में अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया था.

Anveshi Jain

इंस्टाग्राम पर 6.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ अन्वेषी जैन इंस्टाग्राम पर हॉटेस्ट इंडियन मॉडल की इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती हैं. उनका जन्म मध्य प्रदेश में 25 जून को हुआ था. वह भारतीय हिंदी वेब सीरीज ''Gandibat 2'' में दिखाई देने के बाद सुर्खियों में आईं.

Ketika sharma

केतिका शर्मा ने इंस्टाग्राम 2022 पर सबसे हॉट भारतीय मॉडलों की सूची में सफलतापूर्वक अपना तीसरा स्थान हासिल किया है. उनका जन्म 24 दिसंबर 1995 को न्यूज दिल्ली में हुआ था. वर्तमान में, इंस्टाग्राम पर उनके 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनकी हर फोटो और वीडियो पर भारी लाइक और कमेंट्स आते हैं.

Shivani narayanan

शिवानी नारायणन इंस्टाग्राम पर सबसे हॉट भारतीय मॉडलों में से एक हैं जो अपनी सनसनीखेज मॉडलिंग तस्वीरों के लिए व्यापक रूप से लोकप्रिय हैं. इसके अलावा वह एक ऐसी भारतीय अभिनेत्री भी हैं जो ज्यादातर तमिल फिल्मों और टीवी उद्योग में दिखाई देती हैं.

Sofia Ansari

सोफिया अंसारी खूबसूरत और गतिशील भारतीय इंस्टाग्राम हैं, जो इंस्टाग्राम पर अपनी आकर्षक और बोल्ड तस्वीरों के लिए प्रसिद्ध हैं. आज इंस्टाग्राम पर उनके लोकप्रिय होने का मुख्य कारण उनकी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें हैं.

Garima chaurasia

उनके बिना, भारत में 2022 में इंस्टाग्राम पर शीर्ष 10 सबसे हॉट मॉडल की यह सूची बिल्कुल अधूरी है. खूबसूरत गरिमा चौरसिया इस समय इंस्टाग्राम पर अपने आकर्षक और बोल्ड फोटोशूट के कारण लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं.

Richi shah

रिची शाह वर्तमान में इंस्टाग्राम पर सबसे हॉट और सबसे लोकप्रिय भारतीय फिटनेस मॉडल में से एक हैं. 33 साल की इस खूबसूरत हॉट मॉडल का जन्म 7 मई 1990 को मुंबई में हुआ था. वह न केवल एक मॉडल हैं बल्कि एक फैशन ब्लॉगर और फिटनेस ट्रेनर के रूप में भी काम करती हैं.

Ruma sharma

भारतीय टीवी अभिनेत्री और लोकप्रिय भारतीय इंस्टाग्राम मॉडल रूमा शर्मा आजकल अपने हॉट फोटोशूट के कारण लोकप्रिय हैं. फिलहाल उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेजी से 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं.

Aabha paul

आभा पॉल एक और उभरती हुई कर्वी स्नेप इंस्टाग्राम मॉडल है जो अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के कारण भारत में लोकप्रिय है. वह वर्तमान में भारतीय फिल्मों में अपना अभिनय करियर शुरू कर रही हैं. अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी की वजह से वह लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं.

Ekta Maru

एकता मारू, इंस्टाग्राम पर 27 साल की युवा और हॉट भारतीय फैशन मॉडल हैं जो अपने हॉट फोटोशूट के कारण भारत में बहुत लोकप्रिय हैं. वह न केवल एक मॉडल हैं बल्कि एक लोकप्रिय फैशन ब्लॉगर भी हैं. उनकी सुंदरता और आकर्षक व्यक्तित्व ने उन्हें 590k इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हासिल करने में मदद की.

VIEW ALL

Read Next Story