दो प्रोड्यूसर मिलकर करना चाहते थे गंदी हरकत

ईशा गुप्ता एक नहीं दो बार हुई कास्टिंग काउच का शिकार

Sandeep Bhardwaj
Oct 01, 2023

कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम

ईशा गुप्ता बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. ईशा कई हिन्दी फिल्मी में अपनी खूबसूरती का जादू दिखा चुकी हैं.

बोल्ड सीन की चर्चा

ईशा गुप्ता ने वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन में काम किया है. ईशा गुप्ता इस सीरीज की वजह से भी काफी चर्चाओं में रही थीं. इस सीरीज में ईशा गुप्ता के बोल्ड सीन की हर कोई चर्चा करता है.

बॉलीवुड का घिनौना सच

अपने एक इंटरव्यू की वजह से ईशा गुप्ता फिर चर्चा में आ गई हैं. इस इंटरव्यू में ईशा ने बॉलीवुड के घिनौने सच के बारे में बात की है.

दो बार हुई कास्टिंग काउच का शिकार

ईशा गुप्ता ने बताया कि वह दो बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है. उन्होंने आगे बताया कि उनको कास्टिंग काउच की वजह से फिल्मों तक से निकाला गया है.

सेक्सुअल फेवर की मांग

इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि एक बड़े फिल्ममेकर्स ने एक बड़े प्रोजेक्ट्स में काम देने के बदले सेक्सुअल फेवर की मांग की थी.

फिल्म से निकाल दिया

जब ईशा ने ऐसा करने से मना किया तो फिल्ममेकर्स ने उन्हें इस बड़ी फिल्म से बाहर निकाल दिया. उन्होंने आगे बताया कि एक बार दो ऐसा तब हुआ जब आधी के ज्यादा फिल्म बन चुकी थी.

दो लोग करना चाहते थे गलत काम

इस इंटरव्यू में ईशा ने बताया कि एक बार वो किसी फिल्म की आउटडोर शूट पर थीं. वहां दो लोग शूट के बहाने मेरे साथ गलत काम करना चाहते थे.

पहले ही समझ गई इरादे

इन दोनों लोगों ने मिलकर पूरा प्लान बनाया. मैं इन दोनों के इरादे समझ गई थी. लेकिन फिर भी मुझे लगा सब ठीक हो जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ...

प्लान हुआ फेल

उन दोनों ने मुझे फंसाने का पूरा प्लान बनाया लेकिन मैंने समझदारी दिखाते हुए अपनी फीमेल मेकअप आर्टिस्ट को अपने साथ सोने के लिए कहा. जिससे उनका प्लान पूरा ना हो सका.

VIEW ALL

Read Next Story