ईद मुबारक पर अपनों को भेजें ये खास संदेश, खुशियों से भरा ईद उल फितर का त्‍यौहार

Eid Mubarak Wishes 2024

भारत में 11 अप्रैल को ईद का त्‍यौहार मनाया जाएगा. ईद का त्‍यौहार मनाने के बाद ही रमजान का महीना खत्‍म हो जाएगा. इसे ईद-उल-फ‍ितर भी कहा जाता है. ईद का चांद दिखने के बाद ही बधाई का दौर शुरू हो जाएगा. ऐसे में आपभी अपनों को ईद पर कुछ खास बधाई संदेश दे सकते हैं. साथ ही कुछ कोट्स, मैसेज को व्‍हाट्सऐप स्‍टेटस भी लगा सकते हैं.

ये हैं खास बधाई संदेश

तमन्ना है आपकी हर मुराद पूरी हो जाए, हो आपकी तकदीर इस कदर रोशन कि आमीन कहने से पहले ही आपकी हर दुआ कबूल हो जाए! हैप्पी ईद 2024

चांद से रोशन हो रमजान तुम्‍हारा, इबादत से भरा हो रोजा तुम्‍हारा, हर रोजा और नमाज कबूल हो तुम्‍हारी यही अल्‍लाह से है दुआ हमारी.

ईद लेकर आती है ढेर सारी खुशियां, ईद मिटा देती हैं इंसानों में दूरियां, ईद है खुदा का एक नायाम तबारोक इसलिए कहते हैं ईद मुबारक.

रात को नया चांद हो मुबारक, तारों को रौशनी हो मुबारक, फलक को सितारे मुबारक, सितारों को बुलंदी हो मुबारक, हमारी तरफ से आपको ईद हो मुबारक. ईद की शुभकामनाएं

आगाज है ईद, अंजाम भी ईद, सच्चाई पर चलकर देखो तो, हर दुख-दर्द है ईद, जो कोई भी रखता है रोज़ा, उन सभी के लिए अल्लाह की तरफ से, इनाम है ईद.

यह विशेष दिन आपको आपके परिवार और दोस्तों के करीब लाए, आपका दिल प्यार और खुशी से भर जाए, आपको ईद-उल-फितर की हार्दिक शुभकामनाएं भेज रहा हूं.

आपको प्यार, शांति और खुशी से भरे ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं, आपका दिन ईद के चांद की तरह उज्ज्वल हों. ईद मुबारक!

ईद का पावन दिन है आया, संग ये अपने बरकत है लाया, हमेशा तुम खुश रहो कुछ ऐसे, जैसे खुदा को पाया है तुमने. आपको और आपके परिवार को,

VIEW ALL

Read Next Story