गर्मी में जनपथ क्यों जाना, नोएडा के इन बाजारों में दिल्ली से सस्ती शॉपिंग

Rahul Mishra
Jun 08, 2024

200 से 500 रुपए

नोएडा शॉपिंग शहरों में से एक है, लोग यहा आकर कपड़ों और अन्य चीजों की खरीद करते है. चलिए आपको यहां की कुछ मशहूर मार्किट के बारे में बताते है. जहां आपको 200 से 500 रुपए में कई सस्ती चीजें मिल जाएंगी.

अट्टा बाजार

यहां आपको फैशन एक्सेसरीज, इलेक्ट्रॉनिक आइटम, हैंडबैग, फुटवियर और रोजमर्रा के घरेलू सामान मिलेंगे. इस बाजार में कई मोबाइल स्टोर, ब्रांडेड कपड़ों की दुकान, कॉफी की दुकानें, किताबों की दुकानें और कंप्यूटर/लैपटॉप स्टोर भी मिलेंगे.

सावित्री मार्केट

यहां एक्सेसरीज के साथ-साथ ब्रांडेड सेल फोन और नए लैपटॉप की दुकाने भी मिलेंगी. अगर आपका लैपटॉप खराब हो गया है, तो यहां सस्ते में ठीक हो जाएगा. साथ ही यहां के कैफे और फूड स्टॉल का मजा लेना न भूलें.

इंदिरा मार्केट

आपको अगर किचन का सामान खरीदना है तो इंदिरा मार्केट सब से बेस्ट है. इंदिरा मार्केट बुधवार के दिन नहीं लगता. यह मार्केट सुबह 10 बजे लगनी शुरु हो जाती है. इसलिए आप आराम से 12 बजे तक मार्केट जा सकते है.

जगत फार्म मार्केट

यहां आपको लगभग सब कुछ मिलेगा. यहा बार्गेनिंग करके भी आप दाम कम करा सकते है. यहां कई रेस्टोरेंट भी हैं, जो अपने टेस्टी परांठे और रोल को लिए फेमस है.

नवदुर्गा मार्केट

आप यहां किताबें, किराने का सामान, नाइटवियर, एक्सेसरीज, कैजुअल वियर, घर का बना खाना और यहां तक कि इलेक्ट्रॉनिक सामान भी सही पैसों में खरीद सकते हैं.

सुनहरी मार्केट

सुनहरी मार्केट भी अट्टा की तरह सेक्टर 18 के पास है. अगर आप वेडिंग फंक्शन या अन्य किसी खास फंक्शन के लिए लहंगा या ज्वैलरी खरीदना चाहती हैं तो आप इस मार्केट में जा सकती हैं.

बारह बाईस मार्केट

अगर आपको अपने घर का इलेक्ट्रॉनिक सामान ठीक कराना है तो यह मार्केट बेस्ट है. यहा आपको सस्ती में सब्जी, घरेलू सामान और पूजा का सामान खरीदना है तो आप यहां भी जा सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story